News Nation Logo

महाराष्ट्र में युवती से सामूहिक बलात्कार के बाद जहर देकर की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में 20 वर्षीय युवती को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर ज़हर देकर उसकी हत्या कर दी गई.

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 12 Nov 2020, 01:00:47 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में 20 वर्षीय युवती को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर ज़हर देकर उसकी हत्या कर दी गई. परोला थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि युवती के परिवार के सदस्यों के मुताबिक, वह शनिवार को लापता हो गई थी. उन्हें रविवार शाम को पता चला कि वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है. परिवार का आरोप है कि युवती को ज़हर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि जब युवती की हालत नाजुक हो गई तो उसे धुले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गई.

परिवार का आरोप है कि कुछ व्यक्तियों ने युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे ज़हर दे दिया. अधिकारी ने कहा, "हमने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है." उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध ने दावा किया है कि उसका युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. अधिकारी ने बताया कि मेडिकल और फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है तथा मामले की जांच उपमंडलीय पुलिस अधिकारी कर रहे हैं.

First Published : 12 Nov 2020, 01:00:47 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Woman Maharashtra Gang Rape