News Nation Logo

छेड़छाड़ की कोशिश के विरोध के दौरान घायल हुई महिला, आंखों की गई रोशनी

महाराष्ट्र के पुणे जिले में छेड़छाड़ के प्रयास का विरोध करने के दौरान घायल हुई महिला की आंखों की रोशनी चली गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 07 Nov 2020, 02:39:14 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे जिले में छेड़छाड़ के प्रयास का विरोध करने के दौरान घायल हुई महिला की आंखों की रोशनी चली गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. घटना मंगलवार रात को जिले की शिरौर तहसील में उस वक्त हुई जब खेतिहर मजदूर महिला शौच के लिए गई. इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला कर दिया था. महिला (37) ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो हमलावार ने उसकी आंखों पर वार किया और वहां से फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि महिला का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

उन्होंने कहा कि हमले में उसकी दोनों आंखों की रोशनी पूरी तरह चली गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. उन्होंने बताया कि हमले एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है जिसमें आरोपी के हुलिये से मिलता जुलता व्यक्ति दिखाई दिया है. इस आदमी के साथ दिखाई दिए एक अन्य को पुलिस ने पकड़ा है. उन्होंने कहा कि दूसरा व्यक्ति ही मुख्य आरोपी है. एसपी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया है. 

First Published : 07 Nov 2020, 02:39:14 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.