News Nation Logo
Banner

जब फडणवीस ने की दिल्ली मेट्रो की सवारी और उद्धव सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली के दौरा कर बुधवार को वापस जाते समय महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दिल्ली मेट्रो की सवारी कर एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार पर निशाना भी साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Jan 2021, 09:14:48 AM
devendra fadanvis

देवेंद्र फडणवींस (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

दिल्ली के दौरा कर बुधवार को वापस जाते समय महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दिल्ली मेट्रो की सवारी कर एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार पर निशाना भी साधा. फडणवीस ने दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से भेंटकर महाराष्ट्र के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जब इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट वापस जाना था तो उन्होंने गाड़ी से जाने की जगह दिल्ली मेट्रो की सवारी की. नई दिल्ली से एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पकड़कर एयरपोर्ट पहुंचे. फिर यहां से फ्लाइट पकड़कर मुंबई रवाना हो गए.

देवेंद्र फडणवीस ने मेट्रो के अनुभव को लेकर कहा, आज एयरपोर्ट जाने के लिए दिल्ली मेट्रो की सवारी की. सड़क मार्ग की तुलना में मेट्रो से मैं जल्दी पहुंचा. कारशेड मामले पर महाविकास अघाड़ी सरकार द्वारा की गई गड़बड़ी को ध्यान में रखते हुए मैं नहीं जानता कि कब मुंबई में मेट्रो से एयरपोर्ट तक पहुंचूंगा.

First Published : 28 Jan 2021, 09:14:48 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×