logo-image

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कांग्रेस नेता पटोले पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले (Nana Patole) ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर बॉलीवुड के 2 दिग्गज सेलेब्स पर विवादित बयान दिया है. इस पर नानाभाऊ पटोले महाराष्ट्र में विपक्ष के निशाने पर आ गए है.

Updated on: 19 Feb 2021, 09:41 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले (Nana Patole) ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर बॉलीवुड के 2 दिग्गज सेलेब्स पर विवादित बयान दिया है. इस पर नानाभाऊ पटोले महाराष्ट्र में विपक्ष के निशाने पर आ गए है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कांग्रेस नेता पटोले हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नाना पटोले की ऐसी धमकी देना अच्छी बात नहीं है.  केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया से कहा कि एक्टर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के वक्त तेल की बढ़ी कीमतों पर ट्वीट कर विरोध किया था. इसका मतलब यह नहीं है कि आज तेल की बढ़ी कीमतों पर भी वे ट्वीट करें. नाना पटोले की ऐसी धमकी देना अच्छी बात नहीं है.

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पदोन्नति कोटे को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पदोन्नति कोटे को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने काम शुरू कर दिया. पदोन्नति कोटो को जल्द ही एससी, एसटी के रूप में लागू किया जाना चाहिए, ताकि पदोन्नति में आरक्षण के अधिकार को गलत तरीके से वंचित किया जा सके. इसे लेकर केंद्र सरकार को भी कानून बनाना चाहिए. 

जानें नाना पटोले ने कहा था

कांग्रेस नेता नाना पटोले ने Amitabh Bachchan और Akshay Kumar जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल किया कि बीजेपी सरकार में पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर आप चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा है कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बॉलीवुड सेलेब्स तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्विटर पर हल्ला बोलते थे मगर अब सब शांत हैं.

नाना पटोले ने कहा कि आज के समय में ये अभिनेता चुप क्यों हैं? इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. नाना पटोले के इस बयान की बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने निंदा की है. राम कदम (Ram Kadam) नाना पटोले का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'कांग्रेस नेताओं ने दिन दहाडे़ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी, क्या ये सम्मानित कलाकार देश के हित में ट्वीट करे यह अपराध है? क्या हो गया है कांग्रेस नेताओं को? वे याद रखे देश के साथ खडे़ रहनेवाले हर एक के साथ सारा देश खड़ा है.'