logo-image

दोपहर 1 बजे उद्धव ठाकरे का संबोधन, महाराष्ट्र के लोगों से करेंगे बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामलों को लेकर निशाने पर आई महाराष्ट्र सरकार के बीच आज दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे.

Updated on: 13 Sep 2020, 10:58 AM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामलों को लेकर निशाने पर आई महाराष्ट्र सरकार के बीच आज दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक उद्धव ठाकरे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोगों से बात करेंगे. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर वह लोगों को संबोधित कर सकते हैं. देशभर में महाराष्ट्र ही वह राज्य है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. 

विवादों पर बोलेंगे?
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. जिस तरह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक के बाद एक ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है और अब तक 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, उसके बाद मुंबई पुलिस लोगों को निशाने पर हैं. उधर बिहार पुलिस के एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन करने और कंना रनौत का घर तोड़ने को लेकर बीएमसी भी लोगों के निशाने पर है. उम्मीद की जा रही है कि उद्धव इन मामलों पर सफाई दे सकते हैं.

कंगना ने साधा था उद्धव ठाकरे पर निशाना
बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने सीधे उद्धव ठाकरे पर हमला किया था. उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि आज मेरा घर टूटा है... कल तेरा घमंड टूटेगा. इसके बाद कंगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. इस मामले को लेकर कंगना आज शाम 4.30 बजे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात भी करेंगी.