News Nation Logo

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा में हो सकते हैं शामिल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Oct 2022, 09:53:56 PM
Uddhav Thackeray

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:  

शिवसेना-यूबीटी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के उनके राज्य में पहुंचने पर में इसमें शामिल हो सकते हैं. सूत्रों ने कहा कि हालांकि इस यात्रा में उनकी भागीदारी का विवरण अभी उपलब्ध नहीं है. सूत्रों ने बताया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी इस यात्रा में शामिल होंगे.

इस विषय पर एक प्रश्न के जवाब में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, हम जब महाराष्ट्र में एमवीए सरकार में थे, शिवसेना एक सहयोगी थी. जो कोई भी इस यात्रा में शामिल होना चाहता है, हम उसका स्वागत करेंगे. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि एमवीए सरकार दलबदल के कारण गिर गई थी. इसके मद्देनजर शिवसेना-यूबीटी नेता अपनी ताकत दिखाने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं.

भारत जोड़ो यात्रा रविवार को तेलंगाना में प्रवेश कर गई थी, जिसका राज्य के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया था. यह यात्रा पिछले 45 दिनों के दौरान चार राज्यों को कवर करने के बाद दिवाली ब्रेक लेने से पहले रायचूर होते हुए कर्नाटक से निकली और नारायणपेट जिले के गुडेबल्लूर में इसने तेलंगाना में प्रवेश किया. पार्टी नेताओं ने कहा कि यात्रा 27 अक्टूबर को मकथल से फिर से शुरू होगी.

भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों और दो केन्द्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरेगी.

First Published : 25 Oct 2022, 09:51:36 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.