logo-image
लोकसभा चुनाव

Maharashtra : उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने शिंदे का थामा हाथ

Maharashtra : महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray faction) और एकनाथ शिंदे गुट (Eknath Shinde faction) के बीच खींचतान जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक बाद एक झटके लग रहे हैं.

Updated on: 15 Mar 2023, 07:12 PM

highlights

  • पहले उद्धव ठाकरे से महाराष्ट्र मुख्यमंत्री की कुर्सी गई और फिर पार्टी भी छिन गई है
  • मैं डॉ. दीपक सावंत का हमारी शिवसेना पार्टी में स्वागत करता हूं : CM एकनाथ शिंदे

मुंबई:

Maharashtra : महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray faction) और एकनाथ शिंदे गुट (Eknath Shinde faction) के बीच खींचतान जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक बाद एक झटके लग रहे हैं. पहले उद्धव से महाराष्ट्र सीएम की कुर्सी गई और फिर पार्टी भी छिन गई है. अब उनके लोग और समर्थक भी धीरे धीरे करके उद्धव का साथ छोड़ रहे हैं. इस बीच उद्धव ठाकरे गुट को बुधवार को एक और बड़ा झटका लगा है. (Deepak Sawant joins Shinde Shiv Sena)

महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत ने उद्धव ठाकरे गुट का साथ छोड़ दिया है. वे बुधवार को शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खुद दीपक सावंत को शिवसेना की सदस्यता दिलाई है. इसके बाद सीएम शिंदे ने मीडिया से कहा कि मैं डॉ. दीपक सावंत का हमारी शिवसेना पार्टी में स्वागत करता हूं. हमें उनके अनुभव से काफी लाभ होगा. वहीं, उनके जाने से उद्धव ठाकरे गुट और कमजोर हो सकता है.   (Deepak Sawant joins Shinde Shiv Sena)

यह भी पढ़ें : Exclusive: अतीक अहमद की भाभी बोलीं- मेरे पति के जान को खतरा, ये है यूपी पुलिस का प्लान

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट के नेता सुभाष देसाई के बेटे भूषण देसाई ने सोमवार को शिंदे की शिवसेना को ज्वाइन कर लिया था. इसके बाद भूषण ने कहा था कि मेरे लिए बालासाहेब ठाकरे भगवान हैं. शिंदे की शिवसेवा हिंदुत्व के विचारों को आगे बढ़ा रही है, उनपर मुझे भरोसा है. मैंने शिंदे के साथ पहले भी कार्य किया है और आगे भी उनके साथ ही खड़ा रहूंगा. (Deepak Sawant joins Shinde Shiv Sena)