News Nation Logo

उद्धव ने ठुकराया ओवैसी की पार्टी का ऑफर, बीजेपी पर लगाए ये गंभीर आरोप

शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने ओवैसी का ऑफर ठुकरा दिया है. साथ ही बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाये हैं. उन्होने कहा है कि बीजेपी उन्हे बदनाम करना चाहती है. आपको बता दें कि एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ गठजोड की ख

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 20 Mar 2022, 07:47:13 PM
pic thakre

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने ओवैसी का ऑफर ठुकरा दिया है. साथ ही बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाये हैं. उन्होने कहा है कि बीजेपी उन्हे बदनाम करना चाहती है. आपको बता दें कि एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ गठजोड की खबरों को उन्होने सिरे से खारिज कर दिया है. शिवसेना का नेतृत्व कर रहे ठाकरे ने यहां पार्टी के सांसदों और पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया, जिसमें उन्होंने हिंदुत्व और अन्य मुद्दों को लेकर पूर्व सहयोगी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की. उन्होने कहा की अब जनता भी बीजेपी के एजेंडे को समझ चुकी है. इसलिए उनकी बातों को कोई भी सीरियस नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें : LPG सिलेंडर के दाम हुए 660 रुपए, इन्हें मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने पत्रकारों से कहा कि भला किसने एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) से गठजोड़ करने की मांग की है ? यह भाजपा का एक ‘गेम प्लान’ और षड्यंत्र है. एआईएमआईएम और भाजपा के बीच सांठगांठ है. उन्होंने कहा, भाजपा ने एआईएमआईएम को शिवसेना को बदनाम करने, शिवसेना के हिंदुत्व पर सवाल उठाने को कहा है. इसी का अनुसरण करते हुए एआईएमआईएम नेता गठजोड़ की पेशकश कर रहे हैं. ये सब अफवाह बीजेपी के नेताओं ने ही फैलाई है. जिसमें कहीं कोई दम नहीं है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा था कि भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए उनकी पार्टी शिवसेना नीत एमवीए के साथ गठजोड़ कर सकती है. इस पर, शिवसेना ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एमवीए में शामिल अन्य दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस है. शिवसेना ओवैसी से कभी हाथ नहीं मिलाएगी. इसलिए सभी बयान बीजेपी के माध्यम से दिलवाये जा रहे हैं. ऐसा आरोप शिवसेना के नेता बेजेपी पर लगा रहे हैं.

First Published : 20 Mar 2022, 07:47:13 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.