News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र में उबर चालक को टैक्सी में आई नींद तो महिला ने खुद चलाई गाड़ी, फिर जानें क्या हुआ

महाराष्ट्र के पुणे से उबर कैब (Uber Cab) से मुंबई जा रही एक महिला को उस वक्त वाहन चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा जब टैक्सी चालक वाहन चलाते हुए सो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Mar 2020, 10:21:23 PM
Uder Cab

उबर कैब (Uber Cab) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के पुणे से उबर कैब (Uber Cab) से मुंबई जा रही एक महिला को उस वक्त वाहन चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा जब टैक्सी चालक वाहन चलाते हुए सो गया. यह घटना 21 फरवरी की है. इस मामले का तब पता चला जब यात्री तेजस्विनी दिव्या नाइक ने इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया. नाइक ने 21 फरवरी को पुणे से मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर जाने के लिए दोपहर करीब एक बजे कैब बुक किया.

यह भी पढे़ंःJammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के लोगों को बड़ी राहत, Social Media साइट्स पर लगा प्रतिबंध खत्म; जानें वजह

नाइक ने कहा कि शुरुआत में, चालक लगातार फोन पर था और मैंने उसे कहा कि वह वाहन चलाते समय फोन का इस्तेमाल नहीं करें. फोन बंद करने के बाद उसे नींद आनी शुरू हो गई. उन्होंने आरोप लगाया कि एक समय तो ऐसा आया जब चालक दूसरी कार को और डिवाइडर को टक्कर मारने ही वाला था. उन्होंने बताया कि इसके बाद नाइक ने उससे कहा कि अगर उसे थोड़ी देर के लिए झपकी की जरूरत है तो वह गाड़ी चला लेगी.

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली नाइक ने बताया कि आखिरकार वह मान गया तो मैने ड्राइविंग शुरू की और उससे कहा कि वह आधे घंटे सो सकता है, क्योंकि मैं अपनी पीठ की समस्या के कारण लंबे समय तक गाड़ी नहीं चला पाऊंगी. उन्होंने बताया कि सोने के बजाय कैब चालक फोन पर ही बात करता रहा और उसकी ड्राइविंग के तरीके की तारीफ की. जब चालक अंतत: सो गया तो नाइक ने उसके सोते हुए की तस्वीरें ली और वीडियो भी शूट किया.

यह भी पढे़ंःDelhi Violence: नफरत और हिंसा को बेमानी बताते हुए दंगे पर राजनीति खेल गए राहुल गांधी, कही ये बात

इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया और उसमें कैब कंपनी को टैग कर दिया. नाइक ने कहा कि गंतव्य तक पहुंचने से आधा घंटा पहले चालक उठा और गाड़ी चलानी शुरू की. संपर्क करने पर उबर के प्रवक्ता ने ई मेल के माध्यम से बताया कि यह अफसोसजनक और चिंताजनक घटना है. इसके बाद चालक की उबर एप तक पहुंच को निलंबित कर दिया गया है.

First Published : 04 Mar 2020, 10:19:25 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.