logo-image

नवी मुंबई में रात के अंधेरे में पैराशूट से उतरे दो संदिग्‍ध, इलाके में हड़कंप

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे नवी मुंबई के इलाके में पैराशूट से दो संदिग्‍ध उतरे. इसके बाद संदिग्‍धों की गतिविधि देखे जाने से हड़कंप मच गया है.

Updated on: 05 Feb 2019, 11:26 AM

मुंबई:

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से सटे नवी मुंबई के इलाके में पैराशूट से दो संदिग्‍ध (Suspects) उतरे. इसके बाद संदिग्‍धों की गतिविधि देखे जाने से हड़कंप मच गया है. ऐसे में किसी वारदात की आशंका को देखते हुए क्राइम ब्रांच और एटीएस जांच में जुट गई हैं. सूत्रों के अनुसार कि शनिवार की रात 8 बजकर 30 मिनट पर दो पैराशूट की मूवमेंट आसमान में देखी गई. रात के अंधेरे में हुई इस गतिविधि के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई.

यह भी पढ़ेंः CBI VS Mamata : ममता सरकार को SC से झटका, राजीव कुमार को पेश होने का आदेश, अवमानना का नोटिस भी जारी

स्‍थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक पैराशूट से दो संदिग्‍ध व्यक्ति घनसोली के पाम बीच इलाके में उतरे और फिर वहां से एक कार में सवार होकर रवाना हो गए. नवी मुम्बई पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि इसमें से एक पैराशूट से एक महिला लैंड हुई है.

यह भी पढ़ेंः CBI VS Mamata: सीबीआई के हलफनामे की 5 महत्‍वपूर्ण बातें, पढ़ें पूरा Affidavit

पाम बीच रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों में इन दोनों के रवाना होने की फुटेज दर्ज की गई है. दोनों की तलाश की जा रही है. एटीएस और क्राइम ब्रांच किसी आतंकी गतिविधि के लिए चल रही गतिविधि से भी इनकार नहीं कर रही हैं.