logo-image

जुड़वा बहनों के साथ लव मैरिज करने वाला अतुल निकला फ्रॉड, एक बीबी और भी है!

Solapur Police Booked Groom For Non-Cognizable Offence: कांदिवली में जुड़वा बहनों के साथ शादी करने वाला अतुल अवताड़े फ्रॉड निकला है. वो पहले से शादीशुदा है. उसकी पत्नी ने राज्य महिला आयोग से शिकायत की थी. अब इस मामले में तीनों लोगों पर....

Updated on: 05 Dec 2022, 02:49 PM

highlights

  • सोलापुर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
  • अतुल ने पहले से कर रखी है एक शादी
  • पहली पत्नी की शिकायत पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान

सोलापुर/नई दिल्ली:

Solapur Police Booked Groom For Non-Cognizable Offence: कांदिवली में जुड़वा बहनों के साथ शादी करने वाला अतुल अवताड़े फ्रॉड निकला है. वो पहले से शादीशुदा है. उसकी पत्नी ने राज्य महिला आयोग से शिकायत की थी. अब इस मामले में तीनों लोगों पर केस दर्ज हो सकता है, क्योंकि इस मामले में अतुल अवताड़े के साथ ही दोनों जुड़वा बहनों पर भी केस बनता है. उनकी शादी को भी अवैध घोषित किया जा सकता है. बता दें कि 2 दिसंबर को ये चर्चित शादी हुई थी. इस शादी में करीब 300 लोग पहुंचे थे. 

तीनों पर दर्ज हो सकता है केस

ये शादी इसलिए भी चर्चा में रही थी, क्योंकि दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति को पसंद करके उसके साथ जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाई थी. कानून के मुताबिक, वो शादी भी अवैध घोषित हो सकती है, क्योंकि एक पत्नी के रहते व्यक्ति दूसरी शादी नहीं कर सकता. इसमें भी कई तरह के पेंच होते हैं. लेकिन यहां तो दो दो लड़कियों के साथ एक साथ शादी की गई थी. इसके अलावा अतुल पहले से शादीशुदा है. ऐसे में अब तीनों ही कानून के फंदे में आ सकते हैं. 

अवैध घोषित हो सकती है शादी

इस मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर ने सोलापुर के पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है. जिसमें अतुल यू. अवताडे नाम के व्यक्ति ने रिंकी और पिंकी के साथ शादी की है. दोनों लड़िकयां आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं. और कांदिवली पश्चिम में रहती हैं. वहीं, अतुल ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करता है. इस मामले में पता चला है कि अतुल की पहली पत्नी को अफेयर के बारे में शक था. उसने शिकायत भी की थी. इसके अलावा एक स्थानीय व्यक्ति ने भी रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन उसे कोर्ट जाने की सलाह दी गई थी. इस मामले में कानूनी जानकारों का कहना है कि शादी को अवैध घोषित किया जा सकता है. (इनपुट-आईएएनएस)