News Nation Logo

छेड़खानी से परेशान नाबालिग ने लगाई फांसी, लिखा 'माफ कर देना भारत माता'

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में छेड़खानी से परेशान हो कर एक 17 साल की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक लड़की ने जो सुसाइड नोट में लिखा था कि वो सेना में जा कर देश की सेवा करना चाहती थी.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 14 Dec 2020, 01:07:09 PM
32

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

सोलापुर:

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में छेड़खानी से परेशान हो कर एक 17 साल की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक लड़की ने जो सुसाइड नोट में लिखा था कि वो सेना में जा कर देश की सेवा करना चाहती थी. लेकिन छेड़खानी से तंग आ कर वो आत्महत्या कर रही है, साथ ही इस तरह के कदम के लिए उसने भारत माता से माफी भी मांगी है. सुसाइड नोट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़ा था और उसे इस बारे में न बोलने की धमकी दी थी.'

यह मामाला सोलापुर के पंढरपुर कस्बे का 7 दिसंबर का है. उपलब्ध जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की को तीन लोगों के द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा था. लड़की के आत्महत्या के तीन दिन बाद उसके परिवार को एक नोटबुक में सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा था 'सेना की वर्दी और तिरंगे के बैज का उसका सपना सच नहीं होगा, क्योंकि वह तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है'. अपने सुसाइट नोट में लड़की ने तीनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की पहचान रमेश गजरे, लाहू टेलर और स्वप्निल कुलगे के तौर पर की जा चुकी है. पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत सभी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है.

First Published : 14 Dec 2020, 01:07:09 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.