News Nation Logo

नासिक के पास ट्रेन में बड़ा हादसा, पवन एक्सप्रेस के 10 कोच पटरी से उतरे

महाराष्ट्र में बड़ा ट्रेन हादसे की खबर आ रही है. नासिक जिले के पास एक ट्रेन बेटरी हो गई है. मुंबई से बिहार के बीच चलने वाली ट्रेन के 10 कोच पेटरी हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Apr 2022, 06:37:37 PM
train accident1

नासिक के पास ट्रेन में बड़ा हादसा (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र में बड़ा ट्रेन हादसे की खबर आ रही है. नासिक जिले के पास एक ट्रेन बेटरी हो गई है. मुंबई से बिहार के बीच चलने वाली ट्रेन के 10 कोच पेटरी हो गए हैं. हादसे में सिर्फ दो यात्री घायल हुए. इन घायलों को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं है. ट्रैक के पास जो शव बरामद हुआ है वो यात्री नहीं है. इस घटना के बाद कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है. इस दुर्घटना के बाद सेंट्रल रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं. आरपीएस की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को ट्रेन से निकाल रही है. 

नासिक के पास रविवार को मुंबई से जयनगर (बिहार) जाने वाली ट्रेन अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जयनगर भारत के बिहार राज्य के मधुबनी जिले में स्थित एक शहर है. ट्रेन नंबर- 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस (पवन एक्सप्रेस) के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. दुर्घटना की सूचना पर रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन मौके के लिए रवाना हो गई है. 

हालांकि, ट्रेन बेपटरी होने के बाद रेलवे प्रशासन एक्टिव हो गया है. रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर 0222694040 जारी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है. 

First Published : 03 Apr 2022, 04:49:28 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.