News Nation Logo

टाटा ग्रुप की दरियादिली, डॉक्टर और नर्स के लिए ताज होटल का किराया सिर्फ दो हजार

मुंबई के प्रसिद्ध ताज होटल के जिस कमरे का किराया 15 हजार रुपये होता था उसे सिर्फ दो हजार रुपये में अब मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन के डॉक्टर्स और नर्सेस के लिए उपलब्ध कराया गया है.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 01 May 2020, 12:04:21 PM
taj hotel

ताज होटल मुंबई (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कोरोवा वॉरियर्स की मदद के लिए टाटा ग्रुप ने दरियादिली दिखाई है. मुंबई के प्रसिद्ध ताज होटल के जिस कमरे का किराया 15 हजार रुपये होता था उसे सिर्फ दो हजार रुपये में अब मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन के डॉक्टर्स और नर्सेस के लिए उपलब्ध कराया गया है. कार्पोरेशन के एक सर्क्युलर से यह बात सामने आई है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को अस्पताल के नजदीक होटलों में रखा जाए ऐसा आदेश जारी किया गया है. वहीं चार सितारा होटलों के लिए डेढ़ हजार रूपए और तीन सितारा होटलों के लिए एक हजार रूपए किराया दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर मंडराता खतरा टला, चुनाव आयोग ने दी विधान परिषद चुनाव को हरी झंडी

इसके पहले मुंबई के कोरोना वॉरियर्स को ताज होटल की ओर से मुफ्त खाना भी दिया जा रहा था. सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी स्वास्थ्यकर्मियों को कंपनी द्वारा यह सुविधा दी जा रही है. कंपनी द्वारा एक बयान में कहा गया है कि इस कठिन वक्त में हमें हमारी जिम्मेदारी का एहसास है. समाज के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को लेकर हम मेडिकल कर्मियों को कमरे मुहैया करा रहे हैं. बता दें कि मेडिकल कर्मियों को यह कमरे टाटा ग्रुप के 7 होटलों, ताज महल पैलेस, ताज लैंड्स एंड, ताज सैंटाक्रूज, द प्रेसिडेंट, जिंजर एसआईडीसी अंधेरी, जिंजर मडगांव और जिंजर नोएडा में दिए जा रहे हैं.


First Published : 01 May 2020, 11:49:09 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Taj Hotel Tata Group