logo-image

Maharashtra: शिव सेना विधायक के समर्थकों ने पत्रकार को पीटा, जान से मारने की दी थी धमकी 

पत्रकार ने सीएम की आठ वर्षीय बच्ची के परिवार से मुलाकात को दिखावा बताया था. इसके बाद शिवसेना विधायक ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Updated on: 10 Aug 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र जलगांव में एक पत्रकार की पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शिव सेना विधायक किशोर पाटिल के समर्थकों ने पत्रकार पर हमलाकर पिटाई की. वह उस दौरान अपनी स्कूटी से बाजार के लिए निकले थे. इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें सड़क पर रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई कर डाली. बताया जा रहा है कि पत्रकार ने कथित रूप से विधायक के खिलाफ खबर छापी थी. एनसीपी नेता रोहित पवार ने अकाउंट से सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया. आरोप हैं कि विधयक ने पत्रकार संदीप महाजन को जान से मारने की धमकी दी थी. 

खास बात यह है कि जिस चौराहे पर पत्रकार की पिटाई हुई, उसका नाम पत्रकार के स्वतंत्रता सेनानी पिता के नाम पर है. एनसीपी नेता ने कहा कि इस घटना ने स्वतंत्रता सेनानियों की आखों को नम कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्रकार को किसी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई है, इसलिए उन्होंने नॉन कॉग्निजेबल केस के लिए एफआईआर दर्ज कराई है. सभी अज्ञात बताए जा रहे हैं. .

विधायक किशोर पाटिल की फोन पर महाजन से बहस हो गई थी

बताया कि यह घटना मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की आठ वर्षीय लड़की के परिवार से मुलाकात से जुड़ी है. कुछ दिन पहले जलगांव में कथित तौर पर बलात्कार और हत्या मामला सामने आया था.  महाजन ने इसे दिखावा बताया था.  इसके कुछ दिन बाद विधायक किशोर पाटिल की फोन पर महाजन से बहस हो गई थी. 

पिटाई के बाद राज्य सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़े किए

पत्रकार पर बुधवार को तीन लोगों ने हमला कर दिया. अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच हाे रही है. इस बीच, विपक्षी एनसीपी विधायक रोहित पवार ने विधायक पाटिल के “गुंडों” द्वारा महाजन की पिटाई के बाद राज्य सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे को टैग करते हुए लिखा कि आजादी के लिए मर मिटने वाले परिवारों के प्रति कोई सम्मान नहीं हैं? ये सवाल आज आम लोग की जुबां पर है.