logo-image

Sunny Deol Bungalow Auction: सन्नी देओल के बंगले की नीलामी हुई रद्द, हाई हुआ सियासी पारा

Sunny Deol Bungalow Auction: सन्नी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से बड़ी जानकारी साझा की गई है. इसके तहत अब नीलामी नहीं की जाएगी. बैंक ने इसके पीछे तकनीकी कारण बताया है.

Updated on: 21 Aug 2023, 11:49 AM

highlights

  • सन्नी देओल के बंगले की नीलामी हुई रद्द
  • नीलामी रद्द किए जाने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
  • बैंक ऑफ बड़ौदा ने नीलामी रद्द करने के पीछे तकनीकी कारण बताया

नई दिल्ली:

Sunny Deol Bunglow Auction: पूरा बॉलीवुड इन दिनों गदर-2 (Gadar-2) की सक्सेस के साथ बॉक्स ऑफिस पर लौटी रौनक का जश्न मना रहा है. लेकिन इस बीच खबर आई थी कि फिल्म के मुख्य किरदार तारा सिंह यानी सन्नी देओल का मुंबई (Mumbai) स्थित एक बंगला नीलाम होने जा रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने करीब 56 करोड़ रुपए का लोन नहीं चुकाए जाने को लेकर इस बंगले को नीलाम करने की तैयारी पूरी कर ली थी. ये खबर आग की तरह फैली और लोगों ने सन्नी देओल से हमदर्दी दिखाना भी शुरू कर दी थी.

हालांकि नीलामी के ठीक पहले एक और बड़ा अपडेट सामने आ गया. बताया जा रहा है कि अब सन्नी देओल का बंगला नीलाम नहीं होगा. इसकी नीलामी को रद्द कर दिया गया है. इतना ही बंगले की नीलामी से लेकर इसके रद्द होने तक के पूरे मामले को लेकर अब सियासी पारा भी हाई हो गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और गदर-2 के तारा सिंह यानी सन्नी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं. 22 वर्ष बाद एक बार फिर फिल्म की जबरदस्त सफलता ने सन्नी देओल को एक नई ऊर्जा देने का काम किया है. लेकिन मुंबई के जुहू स्थित उनके बंगले की खबरों जरूर उन्हें कुछ चिंता में डाला होगा. खबर मिली थी कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस बंगले पर सन्नी देओल की ओर से लिए गए 56 करोड़ रुपए के लोन को ना चुकाए जाने के चलते नीलाम करने की तैयारी कर ली थी. 

इसको लेकर बीओबी की ओर से एक ई ऑक्शन का नोटिस भी जारी कर दिया गया था. यानी इस घर बैठे ही ऑक्शन के जरिए खरीदा जा सकता था. हालांकि इस खबर के आने के एक दिन बाद ही इसको लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ गई. बताया जा रहा है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस बंगले की नीलामी को रद्द कर दिया है. 

क्यों रद्द की गई सन्नी देओल के बंगले की नीलामी
सन्नी देओल के बंगले को नीलाम करने की प्रक्रिया को रद्द करने के पीछे भी बड़ी वजह सामने आई है. दरअस बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से ये जानकारी दी गई है कि कुछ तकनीकी कारणों की वजह से इस ऑक्शन को रद्द किया जा रहा है. 

बैंक यूटर्न पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
दूसरी तरफ अब सन्नी देओल के बंगेल के ऑक्शन को लेकर बैंक की ओर से लिए गए यूटर्न पर सियासी पारा हाई हो गया है. कांग्रेस प्रवक्ता जय राम रमेश ने इस ऑक्शन को रद्द किए जाने और कैंसिल करने के कारण दोनों ही पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अचानक बंगले की नीलामी को क्यों रद्द किया जा रहा है? बैंक को अचानक कोई तकनीकी कारण क्यों सामने आ गया जिसके कारण इसके ऑक्शन के 24 घंटे के अंदर ही रद्द करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें - Gadar 2 Box Office Collection: 10 वें दिन 'गदर 2' ने की सुपर कमाई, 400 करोड़


सन्नी देओल ने क्यों लिया था लोन
सन्नी देओल ने जुहू स्थित अपने विला के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से करीब 56 करोड़ रुपए लोन लिए और इस विला को मॉर्टगेज पर दे दिया था. लेकिन बीजेपी सांसद की ओर से ऋण की राशि चुकाई नहीं गई थी. इस राशि और ब्याज की वसूली को लेकर बैंक की ओर से नीलामी का नोटिश जारी किया गया था. 

वहीं सन्नी देओल की ओर से ये जानकारी दी गई है कि नोटिस में बताई राशि सही नहीं है. 51.43 करोड़ रुपए है ना की 56 करोड़. इसके साथ ही सन्नी देओल की टीम ने ये भी साफ किया कि उनकी ओर से एक से दो दिन में पूरी राशि का भुगतान कर दिया जाएगा. 

400 करोड़ की कमाई कर चुकी गदर-2
बता दें कि फिल्म गदर का सीक्वल 22 वर्ष बाद आया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हंगामा मचा रखा है. मूवी के रिलीज होने के 10 दिन में फिल्म ने 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद सन्नी देओल की अन्य फिल्मों के भी सीक्वल की डिमांड बढ़ रही है. इसमें से  बॉर्डर-2 को लेकर तो खबरें भी सामने आ चुकी हैं.