logo-image

मुंबई: उद्धव पर कार्टून फॉरवर्ड करने वाले नेवी के पूर्व अफसर को पीटा तो कंगना ने लिया ये...

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मारपीट की. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Updated on: 11 Sep 2020, 11:19 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मारपीट की. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई.

उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई का मामला मीडिया में आने के बाद समता नगर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक शक प्रमुख और दूसरा शिवसेना का कथित कार्यकर्ता बताया जा रहा है. वहीं इस मामले को लेकर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने वीडियो रिट्वीट कर कहा कि Shame ... उन्होंने कहा कि नेवी के पूर्व अफसर की पिटाई शर्मनाक है. आखिर महाराष्ट्र में क्या हो रहा है. 

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणडवीस ने भी इस मामले की निंदा की है.