logo-image

मुंबई में कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने किया ये काम

शिवसेना (Shiv Sena) की ठाणे जिले की महिला इकाई ने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की तरह बताने से संबंधित अभिनेत्री कंगना रनौत की कथित टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को प्रदर्शन किया.

Updated on: 04 Sep 2020, 07:18 PM

ठाणे:

शिवसेना (Shiv Sena) की ठाणे जिले की महिला इकाई ने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की तरह बताने से संबंधित अभिनेत्री कंगना रनौत की कथित टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को प्रदर्शन किया. शिवसेना के स्थानीय मुख्यालय आनंद मठ में जमा हुए प्रदर्शनकारियों ने अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें शहर छोड़ने को कहा. दरअसल कंगना ने मुंबई शहर और पुलिस को लेकर हाल ही में कथित टिप्पणियां की थीं, जिनको लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

कंगना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों से अधिक मुंबई पुलिस से डर लगता है, जिन्हें वे मूवी माफिया कहती हैं. इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए. कंगना ने राउत के इस बयान से जुड़ी एक खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों लगने लगी है?

कंगना ने कहा था कि उन्हें 'बॉलीवुड में ड्रग माफिया' का पर्दाफाश करने के लिए हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए और वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी। उनकी इन टिप्पणियों की महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा ने आचोलना की है.