logo-image

सियासी संकट पर बोले संजय राउत- विधायक क्यों गए खुलासा जल्द होगा

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी आज भी मजबूत है. हमें कुछ विधायक छोड़कर गए, इस दबाव में जो लोग छोड़कर गए उसका खुलासा जल्द हो जाएगा.

Updated on: 23 Jun 2022, 11:24 AM

highlights

  • महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच संजय राउत का बड़ा दावा
  • गुवाहाटी में मौजूद 20 विधायक उनके संपर्क में हैं : संजय राउत
  • फ्लोर टेस्ट में पता चल जाएगा कि कौन पॉजिटिव है और कौन निगेटिव?

नई दिल्ली:

Maharashtra political crisis : महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी आज भी मजबूत है. हमें कुछ विधायक छोड़कर गए, इस दबाव में जो लोग छोड़कर गए उसका खुलासा जल्द हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बाला साहेब का भक्त कहने से नहीं होता है, जो ईडी के दबाव में आ जाए. मेरे चेहरे पर कोई संकट दिख रहा है क्या? उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट होगा तो पता चल जाएगा कि कौन पॉजिटिव है और कौन निगेटिव.

यह भी पढ़ें : नेपाल की जानकारी के बिना चीन ने लगाए कंटीले तार, जानें क्यों

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने दावा किया है कि गुवाहाटी में मौजूद 20 विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि शिवसेना अभी भी मजबूत है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब वे मुंबई आएंगे तब वे इसका खुलासा करेंगे. जल्द ही पता चल जाएगा, किन परिस्थितियों में इन विधायकों ने हमें छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों की क्या है नाराजगी, कौन है जिम्मेदार?

आपको बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने बुधवार को फेसबुक लाइव के जरिये महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते सीएम पद से इस्तीफे की पेशकश की थी. उन्होंने कहा कि अगर विधायक सामने आकर कहेंगे तो सीएम छोड़िए मैं शिवसेना चीफ के पद से भी इस्तीफा दे दूंगा. उद्धव ठाकरे के संबोधन के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि जी हां, हम संघर्ष करेंगे.