logo-image

शिवसेना विधायक रमेश लटके का निधन, दु​बई में पड़ा हार्ट अटैक  

मुंबई के अंधेरी पूर्व (Andheri East) से दो बार शिवसेना विधायक रह चुके रमेश लटके का बुधवार को निधन हो गया. रमेश लटके इससे पहले मुंबई बीएमसी में पार्षद भी रह चुके है. विधायक रमेश लटके परिवार के साथ दुबई घूमने गए थे.

Updated on: 12 May 2022, 12:08 PM

highlights

  • विधायक रमेश लटके परिवार के साथ दुबई घूमने गए थे.
  • मेश लटके इससे पहले मुंबई बीएमसी में पार्षद भी रह चुके है

नई दिल्ली:

मुंबई के अंधेरी पूर्व (Andheri East) से दो बार शिवसेना विधायक रह चुके रमेश लटके का बुधवार को निधन हो गया. रमेश लटके इससे पहले मुंबई बीएमसी में पार्षद भी रह चुके है. विधायक रमेश लटके परिवार के साथ दुबई घूमने गए थे. यहां अचानक से दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. रमेश लटके की उम्र 52 साल थी. सीएम उद्धव ठाकरे को उनके सचिव मिलिंद नार्वेकर ने जानकारी देने के बाद राज्य सरकार रमेश लटके के पार्थिव शरीर को मुंबई लाए जाने की तैयारी की जा रही है. मुंबई विधानसभा के शिवसेना विधायक की अचानक मौत होने की वजह से पार्टी को मुंबई बीएमसी चुनाव में नुकसान झेलना  पड़ सकता है.शिवसेना विधायक के आकस्मिक निधन पर देवेंद्र फडणवीस, आदित्य ठाकरे और सीएम ने ट्वीट कर दुख जताया.

बताया जा रहा है कि जब उन्हें अटैक आया तब उनका परिवार शॉपिंग के लिए गया हुआ था. उनके शव को दुबई से मुंबई लाने की कोशिश हो रही है. गौरतलब है कि रमेश लटके 2014 में कांग्रेस के सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी पूर्व से महाराष्ट्र विधानसभा के लिए चुने गए थे. 2019 में उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराया था.

इसके अलावा वो कई दफे बीएमसी में पार्षद भी रह चुके हैं. उनके निधन के बाद शिवसेना में शोक लहर दौड़ गई है. उनके समर्थकों को गहरा झटका लगा है. विधायक लटके कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ दुबई में थे. इसी दौरान बुधवार को उनके निधन की सूचना आई है. 

बता दें कुछ समय पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में मंच संचालन कर रहे यूथ कांग्रेस के नेता मोहब्बत सिंह की हार्ट अटैक से  मौत हो गई थी. सीएम अशोक गहलोत के कार्यक्रम में पहुंचने से कुछ ही समय पहले माइक पर बोलते-बोलते युवा कांग्रेस के नेता मोहब्बत सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था. वे मंच पर ही गिर पड़े थे.