logo-image

Watch: नाले की सफाई न होने पर विधायक को आया गुस्सा, गंदे पानी में बैठा ठेकेदार को नहलवाया कचरे से

सड़कों पर जलजमाव को देखकर चांदीवली से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ऐसे भड़क उठे कि उन्होंने ऑन द स्पॉट ही कॉन्ट्रेक्टर (ठेकेदार) को सजा दे डाली.

Updated on: 13 Jun 2021, 01:20 PM

मुंबई:

मुंबई में मानसून बड़ी तबाही लेकर आया है. मानसून की दस्तक के बाद बीते कई दिनों से हो रही भारी बारिश से पूरी मुंबई पानी पानी है. मुंबई की सड़कें बरसाती नाला बन गई हैं तो नाले जाम पड़े हुए हैं. मुंबई के चांदीवली इलाके में कुछ ऐसे ही हालातों को देख शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने नाले की सफाई करने वाले ठेकेदार की पहले तो जमकर क्लास लगा दी. मगर बाद में वह इतना आपा खो बैठे कि उन्‍होंने ठेकेदार को बुलाकर सड़क पर बहते पानी बैठा दिया और कचरे से नहला दिया. इस वाकया के एक वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें : मोदी मंत्रिमंडल में सिंधिया की जगह तय, संभाल सकते हैं रेल मंत्रालय

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है. इसमें देखा जा सकता है कि बारिश के बीच सड़क पर बहते पानी में खड़े होकर कुछ लोग पहले तो एक शख्स को जमकर खरी खोटी सुनाते हैं, जिसमें शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे मौजूद थे. दिलीप लांडे वहां कॉन्ट्रेक्टर को फटकार लगाते हुए उसे गंदे पानी में बैठने को कहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेकेदार को पहले गंदे पानी में बैठने को मजबूर किया जाता है और फिर उसे धक्का देकर गंदे पानी में गिरा दिया जाता है. उसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से ठेकेदार के ऊपर कचरा डलवाया जाता है.

यह भी पढ़ें : CM शिवराज ने कोरोना की स्थिति पर मंत्रियों और प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक की

दरअसल, बारिश में मुंबई की सड़कें लबालब भर गई हैं. शनिवार को इतनी बारिश हुई कि चांदीवली से लेकर मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया. सड़कों पर जलजमाव को देखकर चांदीवली से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ऐसे भड़क उठे कि उन्होंने ऑन द स्पॉट ही कॉन्ट्रेक्टर (ठेकेदार) को सजा दे डाली. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, शिवसेना विधायक ने बारिश के बीच इलाके में नाले की उचित सफाई न होने का आरोप लगाते हुए ठेकेदार को फटकार लगाई. शिवसेना विधायक ने ठेकेदार को बीच सड़क पर जलील करते हुए उसे ही कचरे से नहला दिया. इस मामले पर शिवसेना विधायक दिलीप ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया.