News Nation Logo
Banner

मुंबई में शिवसेना पदाधिकारी को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई के विक्रोली इलाके में शिवसेना के एक नेता को गोली मारी गई है. गोली कंधे में लगी है. पुलिस ने गोली मारने के आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

शैलेंद्र कुमार | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 19 Dec 2019, 10:29:09 AM
मुंबई में शिवसेना पदाधिकारी को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई:  

महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई के विक्रोली इलाके में शिवसेना के एक नेता को गोली मारी गई है. गोली कंधे में लगी है. पुलिस ने गोली मारने के आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जिस नेता को गोली मारी गई है, उनका नाम शेखर जाधव बताया जा रहा है, जो शिवसेना में उपविभाग प्रमुख हैं. शेखर जाधव को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

एक दिन पहले नागपुर (Nagpur) के महापौर संदीप जोशी (Sandeep Joshi, Mayor) पर बीती रात दो बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग (firing) की थी. बाइक सवार अपराधियों ने महापौर पर तीन फायर किए लेकिन खुदकिस्मती से महापौर इस हमले में बचने में कामयाब रहे. महापौर अपनी कार से बीती रात कहीं जा थे तभी दो बाइक सवारों ने उन पर हमला कर दिया. मेयर की फार्च्‍यूनर MH 31 FA 2700 के शीशे पर गोली के निशान देखे जा सकते हैं. घटना के बाद पुलिस ने मेयर संदीप जोशी को सुरक्षा उपलब्‍ध करा दी है.

यह भी पढ़ें : CAA-NRC के विरोध में आज चौतरफा प्रदर्शन, कई राज्‍यों में धारा 144 लागू, बिहार में रोकी गईं ट्रेनें

मेयर संदीप जोशी ने बताया, वे अपनी फैमिली के साथ बाहर गए थे. वापसी में दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी पर तीन बार गोलियां चलाईं. मेयर संदीप जोशी ने बताया कि उनको पहले ही धमकियां मिल रही थीं. जबकि पुलिस बता रही है कि ये हमला अतिक्रमण को हटाने के संबंध में हो सकता है.

First Published : 19 Dec 2019, 09:10:40 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.