logo-image

शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है: संजय राउत

Maharashtra political crisis: महाराष्ट्र की राजनीति में जारी उठा-पटक ( Maharashtra political crisis ) के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut ) ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए।

Updated on: 30 Jun 2022, 10:26 AM

News Delhi :

Maharashtra political crisis: महाराष्ट्र की राजनीति में जारी उठा-पटक ( Maharashtra political crisis ) के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut ) ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है. 2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया

शिवसेना नेता संजय राऊत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut ) ने कहा कि पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया। सर्वोच्च न्यायालय से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं. शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे.