News Nation Logo

सुशांत केस पर शिवसेना और कांग्रेस आमने-सामने, संजय राउत से बोले निरूपम-ओछी बातें न करें...

सुशांत के पिता को लेकर विवादित बयान देने के मामले में कांग्रेस नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को नसीहत दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Aug 2020, 01:34:20 PM
Sanjay Nirupam

संजय निरूपम (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर शिवसेना (Shivsena) और महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) आमने सामने आ गई है. सुशांत के पिता को लेकर विवादित बयान देने के मामले में कांग्रेस नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को नसीहत दी है. संजय निरूपम ने नाम लिए बिना कहा कि शिवसेना के सांसद सुशांत मामले को लेकर ओछी बातें कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर परिवार की कुछ कहानी होती है. शिवसेना की भी बहुत कहानी होंगी.

यह भी पढ़ेंः नेपाल ने अब गौतम बुद्ध पर खड़ा किया विवाद, बात समझे बगैर दिया भड़काऊ बयान

गौरतलब है कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी की बात से काफी नाराज था. हालांकि सुशांत के परिवार के लोगों ने बात का खंडन किया. सुशांत सिंह के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राऊत के बयान पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा इस तरह का हल्का बयान देना गलत है. संजय राउत को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर संजय राउत माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः MP गया राजस्थान जाता दिख रहा है... अब महाराष्ट्र में BJP बनाएगी सरकार!

गौरतलब है कि इससे पहले भी संजय निरूपम इस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली शक के घेरे में हैं. आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन करने के मामले में उन्होंने कहा कि था कि उन्हें जल्द से जल्द जांच की छूट देनी चाहिए. संजय निरूपम ने कहा कि सुशांत की मौत का मामला संवेदनशील विषय है. इस मामले में शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 01:34:20 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.