News Nation Logo

NCP चीफ शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, फिर अस्पताल में हुए एडमिट

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की फिर तबीयत बिगड़ गई है. इस पर शरद पवार को आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Mar 2021, 05:51:25 PM
sharad pawar

NCP चीफ शरद पवार (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

NCP Chief Sharad Pawar admitted to Hospital : एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की फिर तबीयत बिगड़ गई है. इस पर शरद पवार को आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है. उन्हें 31 मार्च को एडमिट होना था, लेकिन पेट में ज्यादा दर्द होने के चलते रविवार को ही एडमिट किया गया. पेट में दर्द की शिकायत के चलते रविवार को अस्पताल गए थे. उस दिन जांच करने के बाद डॉक्टरों ने 31 मार्च को एडमिट होने की सलाह दी थी.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि हमारे पार्टी प्रमुख शरद पवार को बुधवार को एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाना था, लेकिन उन्हें फिर से पेट में दर्द हो रहा है. इस पर उन्हें आज ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) की रविवार को भी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया था. महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Government) के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने इस बात की जानकारी दी थी. हॉस्पिटल में जांच के बाद पता चला है कि उनके गॉलब्लेडर में समस्या है. 

नवाब मलिक ने बताया था कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है. उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है. उन्‍हें अब 31 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 05:36:13 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.