logo-image

Sharad Pawar Returns: शरद पवार ने आखिरकार वापस लिया इस्तीफा, जानें क्या बोले

Sharad Pawar Returns: शरद पवार ने आखिरकार वापस लिया इस्तीफा, जानें क्या बोले

Updated on: 05 May 2023, 06:09 PM

highlights

  • शरद पवार का बड़ा फैसला
  • वापस लिया एनसीपी चीफ के पद से दिया इस्तीफा
  • मीडिया बोले- वरिष्ठ नेताओं के पारित प्रस्ताव का किया पालन

New Delhi:

Sharad Pawar Returns: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ही रहेंगे. लंबे मंथन और चर्चाओं के दौर के बाद आखिरकार इस बात से पर्दा उठ गया है कि अध्यक्ष कौन होगा. शरद पवार ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे को वापस ले लिया है. शुक्रवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया. बता दें कि शरद पवार के एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से ही पार्टी में घमासान शुरू हो गया था. कई बड़े नेताओं और पदाधिकारियों ने भी अपने पदों से इस्तीफा देना शुरू कर दिया था.

इस्तीफा वापस लेकर क्या बोले शरद पवार?
शरद पवार ने अपना इस्तीफा वापस लेने की बात मीडिया से साझा की. उन्होंने कहा कि, कमेटी ने मेरा इस्तीफा नामंजूर कर दिया है. कार्यकर्ताओं और नेताओं की भी यही मांग थी कि मैं भी अपना रेसिगनेशन वापस ले लूं. लिहाजा मैंने उनकी सबकी बात मान ली है और मैं अपना इस्तीफा वापस ले रहा हूं. 

 

यह भी पढ़ें -  Sharad Pawar Resignation Reject: इस्तीफे के प्रोजेक्शन और रिजेक्शन के पीछे शरद पवार का मास्टरस्ट्रोक, समझें

शरद पवार ने ये भी कहा कि, हम सब एकजुट हैं. बता दें कि जब शरद पवार अपना इस्तीफा वापस लेने की बात मीडिया से कर रहे थे, तो उस दौरान अजित पवार मौजूद नहीं थे. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं. पार्टी में किसी भी तरह का कोई मतभेद या मनभेद नहीं है. 

'नहीं कर सकता आपका अपमान': पवार

शरद पवार ने कहा कि, मैं कार्यकर्ताओं और नेताओं की भावनाओं का अपमान नहीं कर सकता था, यही वजह है कि मैंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है और अपना फैसला भी. उन्होंने अपने पार्टी वर्करों को लेकर कहा कि, आपके प्यार की वजह से मैं अबतक काम करता आया हूं और आगे भी करता रहूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि, एनसीपी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से पारित प्रस्ताव का भी मैं सम्मान करता हूं.