News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

नवाब मलिक के 'पहचान कौन' ट्वीट से सनसनी, समीर वानखेड़े पर लगाया फर्जीवाड़े का आरोप

एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है. नवाब मलिक ने महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नया आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Oct 2021, 01:26:00 PM
sameer wankhede and nawab malik

sameer wankhede and nawab malik (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक का फिर से निशाना
  • NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार हैं हमलावर
  • मामले में एनसीबी ने नहीं की कोई टिप्पणी, ड्रग्स केस की जांच कर रहे वानखेड़े  

मुंबई:

एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है. नवाब मलिक ने महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नया आरोप लगाते हुए उनपर जाति का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है. वहीं समीर वानखेड़े की शादी की एक फोटो ट्विटर पर शेयर कर तहलका मचा दिया है. हालांकि इस तस्वीर की प्रामाणिकता की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल एनसीबी ने भी इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

यह भी पढ़ें : नवाब मलिक ने फिर साधा वानखेड़े पर निशाना, केस में SIT जांच की मांग

समीर वानखेड़े को लेकर नवाब मलिक ने दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने अकेले वानखेड़े की एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए मलिक ने पहचान कौन? जबकि एक अन्य ट्वीट में नगर निगम के प्रमाण पत्र की तस्वीर पोस्ट की गई है. इस प्रमाण पत्र में पिता का नाम 'दाउद क. वानखेड़े' लिखा है. वहीं धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि शेयर किए गए प्रमाण पत्र किस मामले से संबंधित है. नवाब मलिक ने इस प्रमाण पत्र को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि समीर दाऊद वानखेड़े की जालसाजी यहीं से शुरू हुई थी. नवाब मलिक ने एनसीबी की फर्जी कार्रवाइयों और गठबंधन सरकार को बदनाम करने की समीर दाऊद वानखेड़े की मंशा पर सवाल उठाया है. अब तक कई सारे सबूत पेश करते हुए मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया है कि आर्यन खान का ड्रग एक्शन कितना फर्जी है. 

First Published : 25 Oct 2021, 01:26:00 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.