logo-image

होटल ताज पर आतंकवादी हमले की मिली धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने धमकी भरी कॉल आने के बाद दक्षिण मुंबई स्थित ताज होटल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

Updated on: 30 Jun 2020, 04:48 PM

मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने धमकी भरी कॉल आने के बाद दक्षिण मुंबई स्थित ताज होटल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी मुंबई में 26/11 को हुये आतंकवादी हमले के दौरान पाकिस्तानी आतंकवादियों के निशाने पर शामिल स्थलों में कोलाबा इलाके में स्थित ऐतिहासिक ताज होटल भी था.

अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात साढ़े 12 बजे एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि वह पाकिस्तान के कराची से बोल रहा है और होटल पर हमला किया जाएगा. उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधन ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

इसे भी पढ़ें:PM मोदी ने राष्ट्र के नाम दिया संबोधन, जाने 10 बड़ी बातें

अधिकारी ने कहा कि होटल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और इससे जुड़ी सड़कों पर आवाजाही रोक दी गई है. अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

और पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा ऐलान, नवंबर तक जारी रहेगी मुफ्त अनाज की योजना

अधिकारी ने कहा, ''पुलिस अलर्ट पर है और (ताज होटल) इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं.'' बता दें कि मुंबई हमले के दौरान ताज पर भी हमला किया गया था. जिसकी वजह से इसकी सुरक्षा व्यवस्था का ख्याल पहले से ज्यादा रखा जाता है.