logo-image

'ज़िंदा लाश' बयान पर संजय राउत की सफाई- ये राममनोहर लोहिया साहब के शब्द

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का एक बयान विवाद का विष्य बना हुआ है. यही वजह है कि संजय राउत को खुद सामने आकर अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया है.

Updated on: 27 Jun 2022, 11:19 AM

नई दिल्ली:

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ( Shiv Sena Leader Sanjay Raut ) का एक बयान विवाद का विष्य बना हुआ है. यही वजह है कि संजय राउत ( Sanjay Raut ) को खुद सामने आकर अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया है.  अपने 'ज़िंदा लाश' बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि जो लोग 40-40 साल तक पार्टी में रहते हैं और फिर भाग जाते हैं, उनका ज़मीर मर गया है, तो उसके बाद क्या बचता है? ज़िंदा लाश। यह राममनोहर लोहिया साहब के शब्द हैं। मैंने किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का काम नहीं किया, मैंने सत्य कहा है. वहीं,  शिवसेना के के सुनील राउत ने कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊं? मैं गोवा जा सकता हूं। गुवाहाटी में क्या गद्दारों का चेहरा देखने जाऊंगा। मैं शिवसेना का आदमी हूं। मैं अपने आखिरी क्षण तक शिवसेना में ही रहूंगा और शिवसेना का ही काम करूंगा। अब जितने लोग बचे हैं हम उनसे ही महाराष्ट्र में शिवसेना बढ़ाएंगे. 

इसके साथ ही शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) प्रमुख राज ठाकरे से दो बार फोन पर बात की। शिंदे ने ठाकरे से महाराष्ट्र की हालिया राजनीतिक स्थिति के बारे में बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। इस बात की पुष्टि मनसे के एक नेता ने की है।