News Nation Logo
Banner

संजय राउत ने नारायण राणे पर दिया विवादित बयान-'यह मत भूलना कि हम आपके 'बाप' हैं'

शिवसेना नेता संजय राउत और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बीच आरोप-प्रत्यारोप आज उस समय निचले स्तर पर पहुंच गयी जब संजय राउत ने अपने को 'बाप' बताया.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 19 Feb 2022, 04:27:26 PM
sanjay raut

संजय राउत, शिवसेना नेता (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र में राजनीतिक पार्टियों की लड़ाई व्यक्तिगत झगड़ों में बदलती जा रही है. सत्ता पक्ष औऱ विपक्ष के नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप अब धमकियों तक पहुंच गया है. शिवसेना नेता संजय राउत और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बीच आरोप-प्रत्यारोप आज उस समय निचले स्तर पर पहुंच गयी जब संजय राउत ने अपने को 'बाप' बताया. मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि नारायण राणे धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी (संजय राउत) की कुंडली है. धमकियां देना बंद करो.  हमारे पास भी आपकी  कुंडली है. आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है. यह मत भूलना कि हम आपके 'बाप' हैं, आप अच्छी तरह जानते हैं कि इसका क्या मतलब होता है.

संजय राउत ने कहा कि, "आप (किरीट सोमैया) घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, मैं आपके दे दूंगा. धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे. पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. यह उनके बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं. जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले. 

उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र में प्रचलित आपराधिक सिंडिकेट को खत्म करेंगे. हम रोजाना एक एक्सपोज करेंगे और इसकी जानकारी देंगे. मुंबई में शुरू हुई रंगदारी की व्यवस्था का पर्दाफाश करने से नहीं कतराएंगे. 

First Published : 19 Feb 2022, 04:27:26 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.