News Nation Logo
Banner

संजय राउत बोले-J&K पर महबूबा मुफ्ती ही दे सकती हैं ऐसा बयान

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी, कभी बीजेपी की सहयोगी हुआ करती थी. पीडीपी शुरू से ही पाकिस्तान और आतंकवादियों से सहानुभूति रखती आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 27 Mar 2022, 04:42:37 PM
sanjay raut

संजय राउत, शिवसेना नेता (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में शांति बहाली के लिए पाकिस्तान (Pakistan) के साथ बातचीत की पैरवी को लेकर पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ही ऐसी टिप्पणी कर सकती है क्योंकि बीजेपी ने कभी घाटी में सरकार बनाकर इन जैसे लोगों का साथ दिया था. इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि कश्मीर में तब तक शांति कायम नहीं होगी जब तक भारत सरकार पाकिस्तान और घाटी के लोगों के साथ वार्ता नहीं करती है.

पत्रकारों के साथ बातचीत में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी, कभी बीजेपी की सहयोगी हुआ करती थी. पीडीपी शुरू से ही पाकिस्तान और आतंकवादियों से सहानुभूति रखती आई है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में साल 2015 में पीडीपी ने बीजेपी के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाई थी. हालांकि जून 2018 को यह गठबंधन टूट गया था.

यह भी पढ़ें: बीरभूम हिंसा के बाद राज्य भर में पुलिस छापेमारी, 400 से ज्यादा बम दसियों हथियार मिले

संजय राउत ने कहा कि, महबूबा मुफ्ती ने संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु का भी समर्थन किया था. अब महबूबा मुफ्ती कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए पाकिस्तान से बातचीत चाहती है, यही बीजेपी का पाप है. भारतीय जनता पार्टी ने महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाई थी इसलिए आज पीडीपी प्रमुख जो भी कह रही हैं उसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि, पीडीपी को लेकर बीजेपी का नजरिया जो भी हो लेकिन शिवसेना पहले भी उनकी विचारधारा की विरोधी थी और रहेगी.

संजय राउत ने महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल के उस बयान पर चुटकी ली, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी केवल दो घंटे सोते हैं और हर रोज 22 घंटे काम करते हैं. संजय राउत ने कहा कि यह चापलूसी की हद है. चंद्रकांत पाटिल की बात सुनकर पीएम मोदी ने अपनी दो घंटे की नींद भी खो दी है.

First Published : 27 Mar 2022, 04:36:46 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.