logo-image

'फ्री कश्मीर' पर बोले संजय राउत, कश्मीर नहीं इससे चाहते हैं आजादी...

जेएनयू हिंसा के विरोध में मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान 'फ्री कश्मीर' वाले पोस्टर पर जमकर राजनीति हो रही है. एक तरफ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस मामले में उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है

Updated on: 07 Jan 2020, 10:48 AM

मुंबई:

जेएनयू हिंसा के विरोध में मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान 'फ्री कश्मीर' वाले पोस्टर पर जमकर राजनीति हो रही है. एक तरफ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस मामले में उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है तो वहीं कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी इस मामले की आलोचना की है. अब शिवसेना नेता भी इस विवाद में कूद गए हैं. शिवसेना नेता इस मामले में कुछ हद कर छात्रों का समर्थन करते दिखे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैनें अखबारों में पढ़ा है कि फ्री कश्मीर का पोस्टर दिखाने वाले छात्र वहां मोबाइल और इंटरनेट पर लगे प्रतिबंध से आजादी मांग रहे थे. अगर किसी ने कश्मीर की आजादी की बात की है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने संजय राउत पर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि संजय राउत भी अब कांग्रेस की भाषा बोलने लगे हैं.


जेएनयू में पांच जनवरी को हुई हिंसा के विरोध में मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच एक छात्रा ने 'फ्री कश्मीर' के पोस्टर दिखाए. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.