News Nation Logo

BREAKING

शस्त्र पूजा पर वॉकयुद्ध, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे को बताया नास्तिक, जानें क्यों

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के शस्त्र पूजा (Shastra Puja) को तमाशा बताने पर वॉकयुद्ध शुरू हो गई है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Oct 2019, 05:00:36 PM
कांग्रेस नेता संजय निरुपम

कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के शस्त्र पूजा (Shastra puja) को तमाशा बताने पर वॉकयुद्ध शुरू हो गई है. बीजेपी के बाद उनकी ही पार्टी कांग्रेस के नेता ने भी शस्त्र पूजा को तमाशा बताने पर मल्लिकार्जुन खड़गे पर पटलवार किया है. महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता संजय निरुपम (Congress Leader Sanjay Nirupam) ने मल्लिकार्जुन खड़गे को नास्तिक बताया है.

यह भी पढ़ेंःराफेल की पूजा को कांग्रेस ने बताया तमाशा तो अमित शाह ने दिया ये जवाब

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने ही पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को निशाने पर लिया है. मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर संजय निरुपम ने कहा कि शस्त्र पूजा कोई अंधविश्वास नहीं है. यह हमारी परंपरा का प्रतीक रहा है. दिक्कत यह है कि खड़गे नास्तिक हैं, इसलिए उन्हें यह तमाशा लगता है. ऐसे लोग केवल एक फीसदी हैं. लेकिन वे एक फीसदी लोग की विचार कांग्रेस की नहीं हो सकती.

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने इतना दिखावा नहीं किया था जब उस समय सरकार बोफोर्स गन जैसा हथियार लेकर आई. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को करीब 30 मिनट कर राफेल में उड़ान भरने से पहले उसकी शस्त्र पूजा की. उन्होंने राफेल पर 'ऊं' लिखा और रक्षा सूत्र भी विमान पर बांधा. इस दौरान उन्होंने राफेल की शस्त्र पूजा को तमाशा बताया. 

यह भी पढ़ेंःहताश पाकिस्तान (Pakistan) की अब नई चाल, नेपाल (Nepal) और बांग्लादेश (Bangladesh) जरिए कर रहा नापाक हरकत

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, खड़गे साहब ने कहा कि राफेल की शस्त्र पूजा का तमाशा करने की क्या जरूरत थी. आप बताओ विजयादशमी के दिन दुश्मन पर विजय प्राप्त करने के लिए शस्त्र पूजा करनी चाहिए या नहीं?. इसमें इनका दोष नहीं है इनको इटली की संस्कृति की ज्यादा जानकारी है, भारत की संस्कृति की नहीं. 

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 09 Oct 2019, 04:35:15 PM