News Nation Logo
Banner

नितिन गडकरी पर जान क्यों छिड़कते हैं संजय दत्त? भरे मंच से कर दिया था यह ऐलान

भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ही नहीं यूं तो अन्य दलों के नेता भी केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ( nitin gadkari ) का दिल से सम्मान करते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण गडरकी की जीरो पॉलिटिक्स और 100 प्रतिशत काम है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 06 Apr 2022, 04:56:32 PM
sanjay dutt

sanjay dutt (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ही नहीं यूं तो अन्य दलों के नेता भी केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ( nitin gadkari ) का दिल से सम्मान करते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण गडरकी की जीरो पॉलिटिक्स और 100 प्रतिशत काम है. लेकिन बॉलीवुड भी नितिन गडकरी का कितना बड़ा दीवाना है, इसका खुलासा तब हुआ जब एक संजू बाबा यानी संजय दत्त ने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसी घोषणा कर दी थी कि वहां बैठा हर कोई हक्का बक्का रह गया. दरअसल, मौका था नितिन गडकरी के गृह जनपद . नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में संजय दत्त ( sanjay dutt ) केंद्रीय परिवहन नितिन गडकरी के साथ मंच शेयर कर रहे थे. 

सबसे पहले नागपुर को नमस्कार किया

कार्यक्रम में जब संजय दत्त को बोलने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने सबसे पहले नागपुर को नमस्कार किया और फिर आगे जो बोले उसको सुनकर सब हैरान थे. संजय दत्त ने भरे मंच से कहा कि वह नितिन गडकरी का दिल से सम्मान करते हैं. संजू बाबा ने कहा ​कि वह गडकरी को इतना पसंद करते हैं कि उनके लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. इस दौरान वह अपने पिता सुनील दत्त को याद करना भी नहीं भूले. संजू ने कहा कि उनका राजनीति से कुछ ज्यादा सरोकार नहीं है, लेकिन अगर राजनेता के तौर पर वह किसी को पसंद करते हैं तो वो उनके पिता सुनील दत्त के बाद कोई और नहीं, बल्कि खुद नितिन गडकरी हैं. संजय दत्त ने कहा कि वह नितिन गडकरी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. आपको बता दें कि पिछल दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें संजय दत्त केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पैर छूते नजर आ रहे थे.

अमर सिंह के साथ वाले अपने कुछ अनुभव भी साझा किए.

इस दौरान संजय दत्त ने दिवंगत नेता अमर सिंह के साथ वाले अपने कुछ अनुभव भी साझा किए. संजू ने कहा कि एक बार अमर सिंह उनको एक राजनीतिक रैली में लेकर पहुंचे थे. रैली से पहले संजू ने अमर सिंह से कहा कि उनको तो भाषण देना नहीं आता, हां अगर फिल्मी डॉयलॉग की अगर बात है तो वो इसको मैनेज कर लेंगे. लेकिन अमर सिंह ने उनको एक ऐसा मंत्र दिया, जिसकी वजह से वह रैली में बोल पाए.

First Published : 06 Apr 2022, 04:56:32 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.