logo-image

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की तीखी प्रतिक्रिया, बोले- उनके खिलाफ मैं जल्द ही कोर्ट जाने वाला हूं

समीर वानखेड़े ने कहा कि वे झूठा और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. 15 दिनों से  मेरे ऊपर  व्यक्तिगत हमले किये जा रहे हैं. मैं नौकरी ज्वॉइन करने के बाद कभी भी दुबई नहीं गया.

Updated on: 21 Oct 2021, 11:32 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक के इस बयान पर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामनाएं उनके (नवाब मलिक) साथ है. मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं. वे (नवाब मलिक) बड़े मंत्री है. ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं. NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस करके महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दिया. और अपने और परिवार की महिलाओं के ऊपर आरोप लगाने के खिलाफ कोर्ट जाने को कहा है. समीर वानखेड़े ने कहा कि वे झूठा और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. 15 दिनों से  मेरे ऊपर  व्यक्तिगत हमले किये जा रहे हैं. मैं नौकरी ज्वॉइन करने के बाद कभी भी दुबई नहीं गया.

क्रूज़ ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक जांच एजेंसी एनसीबी पर लगातार निशाना साध रहे हैं. आज नवाब मलिक ने पुणे के मावल इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा कि साल भर के भीतर समीर वानखेड़े को सलाखों के पीछे भेज देंगे, इसे खुली चुनौती समझें. इस बयान पर समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.


नवाब मलिक ने कहा, "समीर वानखेडे को मैं खुली चुनौती देता हूं साल भर के भीतर तुम्हारी नौकरी जाएगी, तुम्हारा जेल जाना निश्चित है. तुम्हारे किए हुए फर्जीवाड़े को जनता के सामने हम लाएंगे. समीर वानखेड़े के पिता और उनके घर के लोग सभी बोगस हैं. मेरे दामाद को जेल के सलाखों के पीछे भेजा और अब मुझे फोन करता है. किसके कहने पर यह सब कर रहा है. तुम्हारे पिता कौन हैं इसका जवाब दो ना. तुम्हारे पिता से मैं डरता नहीं हूं. तुमको जेल की सलाखों के पीछे भेजें बगैर मैं चैन की सांस नहीं लूंगा."


एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने  बताया की वो जल्द की महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन लेंगे. उन्होंने कहा, "नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए वो ग़लत हैं. मैंने जब से सर्विस ज्वाइन की है, तब से कभी भी दुबई नहीं गया हूं. मैं मेरी बहन के साथ मालदीव नहीं गया था. मैंने सरकार से आधिकारिक रूप से छुट्टी ली थी और अपने पैसे से अपने परिवार के साथ ट्रिप पर गया था. मेरी बहन अलग से मालदीव गई थी."


समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक बार बार मेरे परिवार की महिलाओं पर निशाना साध रहे हैं. ये ग़लत बात है और इसके लिए मैं जल्द ही कोर्ट जाने वाला हूं और कानूनी कार्रवाई करूंगा.