logo-image

कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे समीर वानखेड़े

मुंबई क्रूज ड्रग केस में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधा है.

Updated on: 21 Oct 2021, 07:53 PM

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग केस (Cruise Drug Case) में फंसे आर्यन खान को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति शुरू है. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी. आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे. अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी. नवाब मलिक के बयान पर समीर वानखेड़े बड़ा एक्शन ले सकते हैं. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस कर सकते हैं.  

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूं. 

नवाब मलिक का आरोप है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद बॉलीवुड को जबरन निशाना बनाया जा रहा था. इसको लेकर बॉलीवुड के लोगों की परेड करवाई गई थी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब बॉलीवुड के अधिकांश लोग मालदीव में थे, तब समीर वानखेड़े भी अपने परिवार के साथ वहीं पर मौजूद थे. नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि इस दौरान समीर मालदीव और दुबई पहुंचे और वहीं बॉलीवुड वालों से उगाही की.