logo-image

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान को मिला आर्म्स लाइसेंस

Salman Khan issued gun license : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है.

Updated on: 01 Aug 2022, 10:26 AM

highlights

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से दबंग खान और उनके पिता को मिली थी धमकी
  • बॉलीवुड एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए लाइसेंस की अर्जी दायर की थी
  • मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जारी किया आर्म्स लाइसेंस

मुंबई:

Salman Khan issued gun license : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है. पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से मिली धमकी के बाद सलमान खान भी अपनी सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने अपनी आत्मरक्षा के लिए आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन किया था. इस पर मुंबई पुलिस ने एक्टर को बंदूक लाइसेंस जारी कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : LPG सिलेंडर सस्ता, ITR समेत ये 4 नियम बदले

आपको बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए आर्म्स लाइसेंस के लिए अर्जी दायर की थी, क्योंकि कुछ महीने पहले ही उन्हें और उनके पिता सलीम खान को कथित बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी. एक चिट्ठी उनके पिता को मिली थी, जिसमें लिखा था कि उनका हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा किया जाएगा. मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस जारी कर दिया है.

इससे पहले एक एनजीओ ने सलमान खान के हथियार लाइसेंस का विरोध किया था. संघर्ष एनजीओ के अध्यक्ष पृथ्वीराज मस्के ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखकर सलमान खान के लाइसेंस पर आपत्ति दर्ज कराई थी और कहा था कि सलमान खान पर पहले भी कई क्रिमिनल केस दर्ज हो चुके हैं. वह short-tempered होने से कभी भी उस हथियार का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं. जब सलमान खान के पास इतनी सुरक्षा है, मुंबई पुलिस से लेकर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तक उनके पास है तो उन्हें हथियारों की जरूरत क्यों पड़ रही है.

यह भी पढ़ें : संजय राउत गिरफ्तार, CM शिंदे बोले- अलोचना का जवाब हम काम से देंगे 

कुछ दिन पहले दबंग खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने उनसे जानने का प्रयास किया था कि आखिर उन्हें किस तरह की धमकी मिली थी और फिर सलमान खान को उनकी सुरक्षा के बारे में बताया.