logo-image

ड्रग्स मामला: अभी जेल में ही रहेंगी रिया और शोविक, 29 सितंबर को होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की अभी और रातें सलाखों के पीछे गुजरेंगी.

Updated on: 24 Sep 2020, 06:24 PM

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की अभी और रातें सलाखों के पीछे गुजरेंगी. रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील की है, लेकिन हाई कोर्ट ने रिया-शॉविक की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर के लिए स्थगित कर दी है.

आपको बता दें कि विशेष अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत मंगलवार को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत न मिलने की स्थिति में 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा. मंगलवार को रिया के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने रिया चक्रवर्ती की पेशी हुई थी.

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. रिया ने इससे पहले 2 बार जमानत अर्जी दी थी, जिसे ठुकरा दिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) गत 14 जून को बांद्रा में स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे. केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) 34 वर्षीय अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक मामले की अलग से जांच कर रहा है.