logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Maharashtra Political Crisis: बागी MLA दीपक केसरकर करेंगे वर्चुअल PC, अहम खुलासों की उम्मीद

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर आज शाम वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वो अभी गुवाहाटी, असम में अन्य बागी विधायकों के साथ एक होटल में मौजूद हैं. वो एकनाथ शिंदे के साथ मजबूती से डटे हुए हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 12:34 PM

highlights

  • बागी विधायक दीपक केसरकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • अब तक के अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही शिवसेना
  • एकनाथ शिंद की अगुवाई में दो तिहाई से ज्यादा विधायक हुए बागी

गुवाहाटी:

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर आज शाम वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वो अभी गुवाहाटी, असम में अन्य बागी विधायकों के साथ एक होटल में मौजूद हैं. वो एकनाथ शिंदे के साथ मजबूती से डटे हुए हैं. राजनीतिक जानकारों के मुताबिक, दीपक केसरकर शिवसेना के साथ अपने सफर पर बात कर सकते हैं. उम्मीद ये भी है कि वो पार्टी में अधिनायक वादी रवैय्ये को भी सबके सामने रखेंगे और उद्धव ठाकरे की उस ललकार का जवाब भी दे सकते हैं, जिसमें उन्होंने बागियों से लौट आने को कहा था.

मुंबई में शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

बता दें कि शिवसेना अब तक के अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उसके दो तिहाई से ज्यादा विधायक एकनाथ शिंदे की अगुवाई में बगावत कर चुके हैं. ये सभी विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक असम के गुवाहाटी में रुके हैं. असम में रुके विधायकों ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर को हटाने की मांग की है. इस बीच आज मुंबई में शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: विपक्षी पार्टियां जातिवादी, BSP को राष्ट्रपति चुनाव की बैठक में नहीं बुलाया: मायावती