logo-image

राज ठाकरे ने की बढ़े हुए बिजली बिल का भुगतान न करने की अपील, जानें क्यों

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के लोगों से कहा कि वे “बढ़े हुए” बिजली बिलों का भुगतान न करें.

Updated on: 26 Nov 2020, 11:49 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के लोगों से कहा कि वे “बढ़े हुए” बिजली बिलों का भुगतान न करें. भाजपा के साथ, मनसे भी कोरोना वायरस महामारी के कारण आर्थिक संकट का हवाला देकर बिजली बिलों में रियायत की मांग कर रही है और इसके साथ ही उसने कई उपभोक्ताओं को असामान्य रूप से ज्यादा बिजली बिल आने की भी शिकायत की.

इस मुद्दे पर मुंबई के जिला कलेक्टर को लिखे पत्र में ठाकरे ने कहा, “मेरी लोगों से यह अपील है कि उन्हें बढ़े हुए बिजली बिलों का भुगतान नहीं करना चाहिए.” इस पत्र में उन्होंने उपभोक्ताओं को राहत दिये जाने की मांग की है. उन्होंने कहा, “बिजली वितरण कंपनी के किसी कर्मी ने कनेक्शन काटने की कोशिश की तो उसे हमारे कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा.”

इसे भी पढ़ें:भारत ने संयुक्त राष्ट्र से पाक 'डोजियर' को कहा 'झूठों का पुलिंदा'

उन्होंने कहा,“मनसे के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के बिजली मंत्री से मुलाकात की थी लेकिन नतीजा उम्मीद जगाने वाला नहीं था. हम राज्यपाल के पास भी गए थे जिन्होंने राज्य सरकार के कुछ राहत पहुंचाने को लेकर उदासीन रुख पर निराशा व्यक्त की थी.”

ठाकरे ने कहा, “मैं राज्य सरकार से अनुरोध करता हूं कि तार्किक रहे और बिल के भुगतान में कुछ रियायत दे.” बिल में छूट की मांग को लेकर मनसे ने मुंबई, ठाणे,पुणे,नासिक, नागपुर और औरंगाबाद में प्रदर्शन भी किया.