logo-image

Pune Road Accident: पुणे में 48 गाड़ियां आपस में टकराईं, 50 से ज्यादा घायल

Pune Road Accident : महाराष्ट्र के पुणे से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आई है. इस भीषण एक्सीडेंट में एक गाड़ी नहीं, बल्कि कई गाड़ियां आपस में एक दूसरे से भिड़ गई हैं, जिससे वहां अफरातफरी मच गई.

Updated on: 20 Nov 2022, 11:20 PM

पुणे:

Pune Road Accident : महाराष्ट्र के पुणे से सड़क दुर्घटना (Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आई है. इस भीषण एक्सीडेंट में एक गाड़ी नहीं, बल्कि कई गाड़ियां आपस में एक दूसरे से भिड़ गई हैं, जिससे वहां अफरातफरी मच गई. वहां के लोगों ने नजदीकी पुलिस को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 50 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar Accident : वैशाली में ट्रक ने कई लोगों को कुचला, 8 की मौत

पुणे-बेंगलुरु हाईवे के नवले पुल इलाके में रविवार की देर रात 48 गाड़ियां एक दूसरे आपस में टकरा गईं, जिससे सारी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. इस हादसे में कोई गाड़ी पलट गई तो किसी के शीशे चकनाचूर हो गए. साथ ही हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हालांकि, कई लोगों को सिर्फ मामूली चोटें ही लगी हैं. 

यह भी पढ़ें : MCD Elections साल की शुरुआत में निकाय का एकीकरण, जानें कितना अलग है चुनाव

पुलिस हादसे की जगह से दूर लोगों को कर रही है, जबकि फायर ब्रिगेड की टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई है. हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी के मरने की कोई खबर नहीं है. साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि घायल कहां के रहने वाले हैं, उनके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है.