logo-image

मुंबई में पुडुचेरी एक्सप्रेस के तीन कोच पटरी से उतरे

मुंबई में शुक्रवार देर रात ट्रेन हादसे की खबर सामने आई है. माटुंगा और दादर रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के कोच पटरी से उतर गए हैं. ट्रेन हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय रेलवे प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और यात्रियों को बचाने में जुट गई है.

Updated on: 15 Apr 2022, 11:02 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में शुक्रवार देर रात ट्रेन हादसे की खबर सामने आई है. माटुंगा और दादर रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के कोच पटरी से उतर गए हैं. ट्रेन हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय रेलवे प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और यात्रियों को बचाने में जुट गई है. ये ट्रेन दादर से पुडुचेरी जा रही थी. रास्ते में ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी यात्री के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. 

मुंबई के माटुंगा स्टेशन पर पुडुचेरी एक्सप्रेस (11005) के 3 कोच पटरी से उतर गए हैं. इस हादसे की जानकारी मध्य रेलवे के प्रवक्ता ने दी है. इस वजह से मध्य रेलवे का यातायात पूरी तरह का प्रभावित हो गया है. रेलवे मार्ग पर दोनों ओर से आने और जाने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लेने में जुट गए हैं. हालांकि, इस ट्रेन दुर्घटना में अबतक किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. 

पुडुचेरी एक्सप्रेस 11005 (Puducherry Exp) सप्ताह के 3 दिन दादर सेंट्रल (DR) से पुडुचेरी (PDY) तक चलती है. ये एक्सप्रेस ट्रेन दादर सेंट्रल से 09:30 बजे निकलती है और 07:15 बजे पुडुचेरी पहुंचती है. ट्रेन कुल 33hr 45min में यह सफर तय करती है और अपनी यात्रा के दौरान 37 स्टेशनों पर रुकती है.