logo-image

महाराष्ट्र में लगे पोस्टर, देवेंद्र फडणवीस को बताया चाणक्य तो उद्धव-राज के लिए ये उठी मांग

Maharashtra Politics News : महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर उथलपुथल देखने को मिल रहा है. इस बार एनसीपी में टूट हो गई.

Updated on: 03 Jul 2023, 11:05 AM

मुंबई:

Maharashtra Politics News : महाराष्ट्र की राजनीति में हुए उलटफेर के बाद अब पोस्टरबाजी शुरू हो गई है. नागपुर में लगे पोस्टर में देवेंद्र फडणवीस को 'महाराष्ट्र का चाणक्य' बताया गया है तो वहीं उद्धव और राज ठाकरे के लिए भी पोस्टर लगे हैं. एनसीपी नेता अजित पवार की बगावत की खबर आते ही पोस्टर लगने शुरू हो गए थे. साथ ही सोशल मीडिया में भी देवेंद्र फडणवीस के पक्ष में पोस्टर वायरल हो रहे हैं.  

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के नागपुर में देवेंद्र फडणवीस के पोस्टर लगाए हैं. इस पोस्टर में लिखा है कि महाराष्ट्र के चाणक्य देवेंद्र फडणवीस हैं. इससे पहले शिवसेना और अब एनसीपी के नेताओं के भाजपा में शामिल कराने को लेकर नागपुर में पोस्टर लगाए गए थे. वहीं, सेना भवन के बाहर पोस्टर लगा है. इसमें महाराष्ट्र में ठाकरे भाइयों से एक साथ आने की अपील की गई है. 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में शिंदे की सीएम कुर्सी पर संकट! संजय राउत ने की ये भविष्यवाणी

सेना भवन के बाहर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि महाराष्ट्र की राजनीति पूरी तरह से गंदी हो गई है. राज साहब और उद्धव साहब अब तो एक साथ आ जाओ. पूरा महाराष्ट्र आप दोनों का इंतजार कर रहा है. महाराष्ट्र के एक सैनिक की आप दोनों से हाथ जोड़कर विनती है. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजनीति में आए तूफान के बाद अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी वहीं खड़े नजर आ रहे हैं, जहां तक उद्धव ठाकरे खड़े थे. राजनीति के जानकारों का मानना है कि जो फिल्म शुरू हुई है उसका क्लाइमैक्स अभी बाकी है. एनसीपी का असली वारिस कौन? इस पर अगली लड़ाई होने वाली है.