News Nation Logo
Banner

NCB के कदम पर राजनीति, BJP-शिवसेना आमने-सामने, एक दूसरे पर लगा रहें आरोप

दिशा सालियान...सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद से जो राजनीति महाराष्ट्र में गर्म है वो ठंडा पड़ने का नाम नहीं ले रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्‍स और बॉलिवुड का कनेक्‍शन खुलकर सामने आया है. जिसकी जद में बॉलीवुड के कई बड़े-छोटे कलाक

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Nov 2020, 04:30:21 PM
ram kadam and nawab malik

NCB के कदम पर राजनीति, BJP-शिवसेना आमने-सामने,एक दूसरे आरोपों की बौछार (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

दिशा सालियान...सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद से जो राजनीति महाराष्ट्र में गर्म है वो ठंडा पड़ने का नाम नहीं ले रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्‍स और बॉलिवुड का कनेक्‍शन खुलकर सामने आया है. जिसकी जद में बॉलीवुड के कई बड़े-छोटे कलाकार सामने आ रहे हैं.  वहीं एनसीबी के कदम को लेकर राजनीति भी हो रही है. बीजेपी और शिवसेना सरकार आमने-सामने आ गई है और एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. 

जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कदम पर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay raut) और एनसीपी नेता नबाव मलिक भी सवाल उठा चुके हैं. जिसे लेकर बीजेपी शिवसेना सरकार पर हमलावर हो गई है. आज यानी 23 नवंबर को जब एनसीबी गोरेगांव में छापेमारी करने गई ड्रग पेडलर्स ने टीम पर हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें:AIMIM की बिसात पर यूपी के 49 जिलों पर ओवैसी की नजर

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय दल टीम के दो अधिकारियों को चोटें आई हैं. एनसीबी पर हुए हमले पर राजनीति होने लगी. बीजेपी विधायक राम कदम ने इसे साजिश बताया है. इसके साथ ही पूछा है कि महाराष्ट्र सरकार किसे बचाने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा एनसीबी पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि 24 घंटे पहले महाराष्ट्र के मंत्री ने बयान दिया. जिसमें वो अप्रत्यक्ष रूप से ड्रग्स माफियाओं का समर्थन कर रहे थे. उस बयान के बाद एनसीबी पर हमला हो गया. महाराष्ट्र की सरकार किस-किस को छुपाने की कोशिश कर रही है. राम कदम ने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती का ड्रग चार्ट का मामला सरकार के पास 65 दिनों तक था. उन्होंने जान बूझ कर इस ड्रग्स की दिशा की ओर जांच नहीं की. ये किसे बचाने का प्रयास है?

और पढ़ें:भारती सिंह और हर्ष की जमानत मंजूर, 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया

बता दें कि रविवार को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने  नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) पर ड्रग्‍स का करोबार करने वालों को बचाने का आरोप लगाया. उनका कहना है कि एनसीबी उन्‍हें बचाने के लिए बॉलिवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नशे के आदी लोगों को अरेस्‍ट कर रही है. 

रविवार को एनसीपी नेता ने कहा कि एनसीबी ड्रग्‍स लेने वाले लोगों को अरेस्‍ट कर रही है. वे लोग ड्रग्‍स के आदी हैं, ऐसे लोगों को नशा मुक्ति केंद्र भेजा जाना चाहिए न कि जेल में.  एनसीबी की ड्यूटी है कि वह ड्रग्‍स का कारोबार करने वालों को खोज निकाले लेकिन उनके खिलाफ कोई ऐक्‍शन नहीं लिया जा रहा. क्‍या एनसीबी उन्‍हें बचाने के लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नशे के आदी लोगों को अरेस्‍ट कर रही है?'

शनिवार को एनसीबी ने कमीडियन भारती सिंह को अरेस्‍ट किया, बाद में उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया. जिन्हें सोमवार को जमानत मिल गई. 

First Published : 23 Nov 2020, 04:30:21 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.