logo-image

पत्रा चॉल घोटाले में ED ने संजय राउत को हिरासत में लिया

शिवसेना सांसद संजय राउत के भांडुप के बंगले मैत्री पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है. ईडी की टीम ने संजय राउत और उनके विधायक भाई सुनील राउत के कमरों की तलाशी ली. पूछताछ के बाद ईडी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 04:28 PM

मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत के भांडुप के बंगले मैत्री पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है. ईडी की टीम ने संजय राउत और उनके विधायक भाई सुनील राउत के कमरों की तलाशी ली. पूछताछ के बाद ईडी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है. एक टीम ने राउत के दादर वाला फ्लैट भी सील कर दिया है. आरोप है कि संजय राउत ने पत्रा चॉल जमीन घोटाले के पैसे से यही फ्लैट खरीदा है. उनके अलावा ही उनके दो करीबियों के घर भी टीम पहुंची.

यह भी पढ़ें : संसद में विपक्ष को उसके ही बुने जाल में उलझाएंगे मोदी सरकार के मंत्री

महाराष्ट्र के 1034 करोड़ रुपये के पत्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि इससे पहले 27 जुलाई को ED ने राउत को तलब किया था, लेकिन वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए थे.

यह भी पढ़ें : Sawan Vinayak Chaturthi 2022 Chandra Darshan Varjit: विनायक चतुर्थी पर चंद्र दर्शन से जुड़ा है श्री कृष्ण के विवाह का रहस्य, श्राप के कारण चोरी का लग गया था आरोप

इससे पहले संजय राउत ने कहा कि शिवसेना छोड़ने का उनके ऊपर पहले से दबाव बना जा रहा है और इसलिए ईडी का उपयोग किया जा रहा है लेकिन वह शिवसेना छोड़ेंगे नहीं लड़ते रहेंगे. महाराष्ट्र हमेशा लड़ते आया है और आगे भी लड़ते रहेगा. शिव सेना जिंदाबाद. आगे जांच बढ़ते ही संजय राउत का एक ट्वीट और सामने आया और उसमें उन्होंने कहा कि पत्रा चॉल घोटाले के मामले में उन्होंने कुछ नहीं किया है बाला साहब ठाकरे की कसम उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है. बाला साहब ठाकरे ने कभी ऐसी शिक्षा नहीं दी है. शिवसेना जिंदाबाद हम आगे लड़ते रहेंगे.