logo-image

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी : क्राइम बांच की हिरासत में संदिग्ध ने किया ये खुलासा

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को मिले थ्रेट व्हाट्सएप मैसेज को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने विरार से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस उस संदिग्ध शख्स से पूछताछ कर रही है.

Updated on: 20 Aug 2022, 10:37 PM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को मिले थ्रेट व्हाट्सएप मैसेज को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने विरार से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस उस संदिग्ध शख्स से पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लिया गया शख्स 26 साल का मोहम्मद आसिफ है, जोकि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मिथनपुर का रहने वाला है. सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मोहम्मद आसिफ बिजनौर में अपने पिता के साथ ट्रक पर काम करता था और क्लीनर के तौर पर ट्रक पर रहता था.

यह भी पढ़ें : पार्थ चटर्जी बोले- मैं अब भी तृणमूल कांग्रेस के साथ हूं 

मोहम्मद आसिफ ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि पिता की मौत के बाद कर्ज और घर की माली हालत खराब होने के चलते वो मुंबई आ गया और पिछले कुछ महीनों से विरार में अपने बहनोई के सैलून में बाल करने का काम करता है. 

आसिफ ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ये उसके साथ दूसरी बार हुआ है इसके पहले भी ऐसे ही एक ग्रुप में एड करते हुए एक वकील को भी इसी तरह की हत्या की धमकी दी गई थी, जिसमें पुलिस ने उससे पूछताछ की थी. क्राइम ब्रान्च की टीम फिलहाल उसके क्राइम ब्रांच में लेकर आई है और उसके दिए गए बयान की सच्चाई खंगाली जा रही है.

यह भी पढ़ें : शरीफ ने दोहराई भारत से स्थायी शांति की बात, कहा- युद्ध कोई विकल्प नहीं

आपको बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी में मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को धमकी भरा मैसेज मिला था. धमकी देने वाले शख्स ने ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर भेजे मैसेज में लिखा था कि मुंबई में एक बार फिर 26/11 जैसा हमला किए जाने की संभावना है. कंट्रोल रूम के वाट्सऐप पर पाकिस्तानी नंबर से धमकी की जानकारी दी गई. उन्होंने लिखा था कि उसकी लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखाएगा और धमाका मुंबई में होगा. मैसेज करने वाले ने यह भी बताया कि 6 लोग हैं, जो भारत में इस काम को अंजाम देंगे.