News Nation Logo

अश्लील वीडियो भेज कर महिला को तीन दिन तक परेशान करता रहा ओला कैब ड्राइवर और फिर...

मुंबई में एक महिला को अश्लील वीडियो भेजने और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के मामले में ओला कैब के एक चालक को गिरफ्तार किया गया है.

Bhasha | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 19 Mar 2020, 01:07:35 PM
ola cab

महिला को तीन दिन तक परेशान करता रहा ओला कैब ड्राइवर (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

मुंबई में एक महिला को अश्लील वीडियो भेजने और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के मामले में ओला कैब के एक चालक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सरज अंसारी (20) को बुधवार को बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसने बताया कि आरोपी पिछले तीन दिन से महिला को परेशान कर रहा था.

महिला एक निजी कंपनी की कर्मी है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने अपने बयान में बताया कि उसने नवी मुंबई के ऐरोली स्थित अपने घर जाने के लिए शनिवार दोपहर को कैब बुक की थी. महिला ने यात्रा के दौरान पाया कि कैब चालक लापरवाही से कार चला रहा था. महिला ने चालक को ऐसा नहीं करने को कहा.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन अंसारी ने महिला से कहा कि वह अपने हिसाब से ही कार चलाएगा. उसने कुछ समय बाद गाड़ी चलाते हुए ही मोबाइल पर बात करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने उसे ऐसा करने से रोका.’

पुलिस ने बताया कि अंसारी इस बात से चिढ़ गया और उसने महिला से गाड़ी से उतरने को कहा. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता बिल का भुगतान करने के बाद बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में उतर गई जिसके बाद उसने अंसारी के व्यवहार के बारे में ओला में शिकायत की. पुलिस ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कंपनी ने ड्राइवर का पांच दिन का भुगतान काट लिया. इस बात से नाराज अंसारी ने शिकायतकर्ता को फोन करके अभद्र भाषा का प्रयोग किया जिसके बाद महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया.

उसने कहा, ‘मंगलवार को महिला को किसी अज्ञात नंबर से मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक वीडियो मिला. महिला को इसके पीछे अंसारी का हाथ होने का शक हुआ. उसने इस मामले में पुलिस से शिकायत की.’ पुलिस ने बताया कि अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354 -डी (पीछा करना) और सूचना प्रौद्योगिकी की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

First Published : 19 Mar 2020, 01:07:35 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.