News Nation Logo

काम नहीं हुआ तो लोगों से कहकर धुलाई करा दूंगा, नितिन गडकरी ने दी अधिकारियों को चेतावनी

नितिन गडकरी आरएसएस से जुडे़ संगठन लघु उद्योग भारती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. ये कार्यक्रम नागपुर में आयोजित किया गया था. इसी कार्यक्रम में उन्होंने ये बात कही

By : Aditi Sharma | Updated on: 18 Aug 2019, 12:19:40 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लालफीताशाही करने वाले सरकारी अधिकारियों को फटकार लगाई है और सख्त हिदायत दी है कि अगर रुका हुआ काम 8 दिनों में पूरा नहीं हुआ तो वे लोगों से कहेंगे कि कानून व्यवस्था हाथ में लेकर धुलाई कर दो. दरअसल नितिन गडकरी आरएसएस से जुडे़ संगठन लघु उद्योग भारती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. ये कार्यक्रम नागपुर में आयोजित किया गया था. इसी कार्यक्रम में उन्होंने ये बात कही.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर के पुजारी और कर्मचारियों के भत्ते में होगी वृद्धि, योगी सरकार ने लिया फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इश कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी है कि, अगर कुछ मामले नहीं सुलझते हैं तो वह लोगों से कहेंगे कि धुलाई कर दो. इस दौरान नितिन गडकरी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा, अगर आप चोरी करते हैं तो मैं कहूंगा कि आप चोर हैं. उन्होंने कहा, हमारे पास यह लालफीताशाही क्यों है? मुझे जनता ने चुना है, मैं लोगों के प्रति जवाबदेह हूं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Gulzar: इन 5 नज़्मों से 'गुलजार' है और रहेगी हमारी-आपकी जिंदगी

नितिन गडकरी ने इस कार्यक्रम में कहा, आज मैंने RTO कार्यालय में बैठक की जिसमें निदेशक और परिवहन आयुक्त भी मौजूद थे. मैंने उनसे कहा है कि आप 8 दिनों के भीतर इस समस्या को हल करें, वरना मैं लोगों से कहूंगा कि धुलाई कर दो. इसके साथ ही इस कार्यक्रम में भाग लेने आए व्यापारियों को निडर होकर व्यापार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा, अधिकारी व्यपारियों को परेशान नहीं कर सकते.

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 Aug 2019, 11:48:44 AM