News Nation Logo

महाराष्ट्र में 12 एनसीपी विधायकों की बीजेपी में जाने पर एनसीपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

महारष्ट्र की सियासत में चल रहे करीब दर्जन भर एनसीपी विधायकों का बीजेपी में आने के चर्चा से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार नेताओं की त्योरियां त्योरियाँ चढ़ने लगीं है. वैसे शिव सेना और कांग्रेस के तरफ से तो इस पर कुछ नहीं कहा गया है पर एनसीपी के तरफ से इन चर्चा पर बयान आया है

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 10 Aug 2020, 01:29:16 PM
Sharad Pawar

Sharad Pawar (File Image) (Photo Credit: File)

Maharashtra:

महारष्ट्र की सियासत में चल रहे करीब दर्जन भर एनसीपी विधायकों का बीजेपी में आने के चर्चा से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार नेताओं की त्योरियां त्योरियाँ चढ़ने लगीं है. वैसे शिव सेना और कांग्रेस के तरफ से तो इस पर कुछ नहीं कहा गया है पर एनसीपी के तरफ से इन चर्चा पर बयान आया है. वैसे बीजेपी के महाराष्ट्र इकाई के कद्दावर नेता और पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुंगंटीवार ने अपने तरफ से बयान जारी कर स्थिति को स्पष्ट की है.

क्या कहना है बीजेपी का

दर्जन भर एनसीपी (NCP) विधायकों को बीजेपी में जाने की अटकलों पर दोनों पार्टी के तरफ से स्पष्टीकरण आया है. बीजेपी के नेता और राज्य के पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुंगंटीवार का कहना है कि समय आने पर इसका खुलासा किया जायेगा. सुधीर मुंगंटीवार ने जानकारी दी की महाराष्ट्र की सियासत में अभी भी उद्धव सरकार के कुछ विधायक नाराज है. उन्होंने कहा कि समय आने पर आंकड़े को सार्वजानिक की जायेगी.

यह भी पढ़ें:देश समाचार MP गया राजस्थान जाता दिख रहा है... अब महाराष्ट्र में BJP बनाएगी सरकार!

एनसीपी का स्पष्टीकरण  

वहीं इसके उलट एनसीपी प्रवक्ता व मंत्री महाराष्ट्र सरकार नवाब मालिक का कहना है कि कुछ लोग 12 एनसीपी विधायकों की बीजेपी में जाने की अफवाह फैला रहें है. उन्होंने बताया कि यह बे बुनियाद और मनगढन्त खबर है. नवाब मालिक का कहना है कि इसके उलट चुनाव से पहले बीजेपी में गए विधायक ही एनसीपी में लौटने के लिए आतूर हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है और जल्द फैसला ले कर जानकारी सार्वजनिक की जाएगी.

एनसीपी और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के तरफ से कहा जा रहा है कि ये सब कोरी अफवाह है और गठजोड़ में सब कुछ ठीक चल रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 01:08:54 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो