logo-image

महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे पर रेप के आरोप, शरद पवार बोले- जल्द लिया जाएगा फैसला

NCP के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि धनंजय मुंडे पर लगे आरोप बेहद ही गंभीर है, जिसे देखते हुए पार्टी जल्द ही विचार करेगी.

Updated on: 14 Jan 2021, 03:31 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) और वरिष्ठ एनसीपी (NCP) नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर रेप (Rape) के आरोप लगने के बाद पार्टी हरकत में आ गई है. पार्टी के बड़े नेता पर लगे गंभीर आरोप के बाद एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का भी बयान आ गया है. पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए शरद पवार ने कहा कि धनंजय पर लगे आरोप बेहद ही गंभीर है, जिसे देखते हुए पार्टी जल्द ही विचार करेगी.

ये भी पढ़ें- देश की पहली एयर टैक्सी ने भरी उड़ान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ में किया उद्घाटन

शरद पवार ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है, लिहाजा धनंजय के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाए, इसके लिए पार्टी जल्द ही विचार-विमर्श करेगी और अपना फैसला सुनाएगी. गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Central Minister) शरद पवार ने धनंजय के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के सवाल पर कन्नी काटते हुए दोहराया कि धनंजय पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं और पार्टी जल्द ही इस पर विचार करेगी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 20 महीने की बच्ची ने गंवाई जान, जाते-जाते 5 लोगों को दे गई नई जिंदगी

इस पूरे मामले में धनंजय मुंडे ने कहा कि उनकी पार्टी और शरद पवार जो फैसला लेंगे, वह उसे मानने के लिए तैयार हैं. बता दें कि अभी हाल ही में एक महिला सिंगर ने धनंजय मुंडे पर रेप के गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि धनंजय ने कई साल तक उनके साथ रेप किया. महिला के आरोपों के बाद महाराष्ट्र के साथ-साथ देश की राजनीति में भी हलचल मच गई थी.